Madarassa Teacher Killed Son: Kerala में मां ने काट दिया अपने 6 साल के बेटे का गला, कहा- 'Allah के लिए कुर्बानी'
Advertisement

Madarassa Teacher Killed Son: Kerala में मां ने काट दिया अपने 6 साल के बेटे का गला, कहा- 'Allah के लिए कुर्बानी'

Pregnant Madarassa Teacher Killed Son: आरोपी मदरसा टीचर ने पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे की कुर्बानी अल्लाह के लिए दी है. हैरानी की बात है कि बेटे की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने खुद पुलिस और रिश्तेदारों को फोन करके इसकी जानकारी दी.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

पलक्कड़: केरल (Kerala) के पलक्कड़ (Palakkad) से एक दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दरअसल यहां मदरसे की एक महिला टीचर ने अपने ही 6 साल के मासूम बेटे का बेरहमी से गला काट (Pregnant Madarassa Teacher Killed Son) डाला और कहा कि ऐसा वह अल्लाह को खुश करने के लिए कर रही. इस खौफनाक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

मां ने अल्लाह के लिए दी बेटे की कुर्बानी

बता दें कि आरोपी महिला इस वक्त प्रेग्नेंट (Pregnant Mother Killed Son) भी है. उसने जिस बेटे की हत्या की है वह उसके तीन बच्चों में से सबसे छोटा था. महिला की उम्र 30 साल बताई जा रही है. हैरानी की बात है कि बेटे की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने खुद पुलिस (Police) और रिश्तेदारों को फोन करके इसकी जानकारी दी.

आरोपी मदरसा टीचर (Madarassa Teacher) ने पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे की कुर्बानी अल्लाह के लिए दी है. आरोपी महिला के अंधविश्वास को देखकर उसके रिश्तेदार और पुलिस हैरान हैं कि कोई अपने ही बेटे की हत्या कैसे कर सकता है. आरोपी महिला के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया.

ये भी पढ़ें- लाल क़िला हिंसा का आरोपी अरेस्‍ट, STF ने 100KM पीछा करके पकड़ा

VIDEO

क्या हुआ था?

पुलिस के मुताबिक, ये घटना रविवार को सुबह 4 बजे हुई. मासूम बच्चा अपनी मां के साथ बिस्तर पर सो रहा था. फिर मां उसे उठाकर बाथरूम में ले गई और उसके पैर बांध दिए. इसके बाद मां ने बेरहमी से अपने बेटे का गला काट दिया. इस दौरान बच्चा तड़पता रहा लेकिन मां को दया नहीं आई.

बता दें कि घटना के वक्त आरोपी महिला के बाकी दो बच्चे एक अलग कमरे में अपने पिता के साथ सो रहे थे. आरोपी महिला का पति कुछ दिन पहले ही खाड़ी देश से लौटा है.

आरोपी मदरसा टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें रविवार तड़के आरोपी महिला ने खुद अपने बेटे की हत्या की सूचना दी. इसके बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और हालात जायजा लिया. इसके बाद आरोपी मदरसा टीचर को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- पुलिस से कहा था 'मुझे भगवान भी नहीं पकड़ सकते', अब हुआ हिस्ट्रीशीटर खोपड़ी का ये हाल

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने अपने बेटे की हत्या करने के मामले में मदरसा टीचर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा मामले की जांच की जा रही है.

LIVE TV

Trending news