Hanumangarh: कार लूट का हुआ खुलासा, अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

सुनील के कब्जे से अवैध पिस्तोल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने 16 वर्षीय नाबालिग को भी निरूद्ध किया है. दोनो आरोपियों से पूछताछ कि जा रही है.

Hanumangarh: कार लूट का हुआ खुलासा, अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार
अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Hanumangarh: पिस्तौल की नोंक पर हुई कार लूट के मामले में नोहर पुलिस ने डीएसटी व सायबर सेल की मदद से 24 घंटे में खुलासा कर दिया. नोहर पुलिस ने न सिर्फ आरोपियों को हिरासत में लिया बल्कि कार भी बरामद कर आरोपियों से एक अवैध पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. नोहर सीआई रविन्द्र सिंह नरुका ने बताया कि शनिवार को राजगढ़ निवासी राजवीर सूचना दी थी कि राजगढ़ से दो लडक़े नोहर के लिए उसकी कार किराए पर लेकर आए थे. 

उन्होंने कहा कि भद्रकाली मार्ग पर दोनो युवकों ने पिस्तोल की नोंक पर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी व मोबाईल छिनकर फरार हो गये, जिस पर तुरंत इलाके की नाकेबंदी कार्रवाई. डीएसटी प्रभारी लखवीर सिंह व टीम व सायबर सेल हनुमानगढ़ के सहयोग से भूकरका निवासी भूप उर्फ सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. 

सुनील के कब्जे से अवैध पिस्तोल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने 16 वर्षीय नाबालिग को भी निरूद्ध किया है. दोनो आरोपियों से पूछताछ कि जा रही है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की भी संभावना है. आरोपित सुनील का राजगढ़ में ससुराल है. दोनों लोग वहां गए हुए थे, जहां दोनों ने कार लूट की योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया.

(इनपुट-मनीष शर्मा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.