सलमान, शूटर्स और संदिग्ध... फायरिंग मामले का क्या है भुज कनेक्शन; जांच में हो गया पर्दाफाश
Advertisement

सलमान, शूटर्स और संदिग्ध... फायरिंग मामले का क्या है भुज कनेक्शन; जांच में हो गया पर्दाफाश

Salman Khan House: सलमान खान मामले में हरियाणा से भी एक शख्स को हिरासत में लिया गया है. एक अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध का संबंध गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों में से एक से है और वे घटना से पहले और बाद में लगातार संपर्क में थे. 

सलमान, शूटर्स और संदिग्ध... फायरिंग मामले का क्या है भुज कनेक्शन; जांच में हो गया पर्दाफाश

Salman Khan News: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने दो शूटर्स को पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी विक्की और सागर पाल को बड़े इनाम की सुपारी दी गई थी. उसमें से पहली किस्त के तौर पर एक लाख रुपये दिए गए थे. उन पैसे में से उन्होंने 24 हजार रुपये की बाइक खरीदी और 10 हजार रुपये फ्लैट का डिपॉजिट दिया था. बाकी पैसा उनके पास था. काम होने के बाद बड़ी रकम दोनों को मिलने वाली थी. ये आरोपी सीधे अनमोल बिश्नोई के संपर्क में थे. उसी के इशारे पर काम करते थे लेकिन वह दो दिन में ही पकड़े गए.

अनमोल से लिए निर्देश

सलमान खान मामले में हरियाणा से भी एक शख्स को हिरासत में लिया गया है. एक अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध का संबंध गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों में से एक से है और वे घटना से पहले और बाद में लगातार संपर्क में थे. उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए शख्स पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश लेने का शक है.

अधिकारी ने कहा कि रविवार को बांद्रा इलाके में खान के घर पर गोलीबारी करने के आरोप में गिरफ्तार सागर पाल और विक्की गुप्ता हिरासत में लिए गए संदिग्ध को अपनी गतिविधियों के बारे में सारी जानकारी दे रहे थे और फोन-इंटरनेट के जरिए उनका संपर्क चल रहा था. 

भागकर चले गए भुज

उन्होंने कहा कि घटना के बाद पाल और गुप्ता मुंबई से भागकर भुज की ओर चले गए और सूरत के पास उन्होंने उस मोबाइल फोन का सिम कार्ड बदल दिया, जिसका इस्तेाल वे बातचीत के लिए कर रहे थे. अधिकारियों के अनुसार, तकनीकी निगरानी के दौरान नोटिस में आया कि पुलिस को भ्रमित करने के लिए वे बार-बार मोबाइल फोन बंद कर देते थे.

लेकिन जिस नंबर पर उन्होंने फोन किया वह हमेशा एक ही था. अधिकारी ने कहा कि संदिग्ध को हरियाणा में पकड़े जाने के बाद मुंबई लाया गया. उन्होंने कहा कि उससे पूछताछ की जा रही है लेकिन मामले में उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

Trending news