नाग की चोरी से पहले और बाद में शिवलिंग को प्रणाम- कान पकड़कर मांगी माफी, शिवमंदिर में हैरतअंगेज वारदात का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12428982

नाग की चोरी से पहले और बाद में शिवलिंग को प्रणाम- कान पकड़कर मांगी माफी, शिवमंदिर में हैरतअंगेज वारदात का वीडियो वायरल

Shiv Temple Viral Video: शिवलिंग से नाग की चोरी के वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि चोर ने मंदिर में घुसकर पहले शिवलिंग को ध्यान से देखा, प्रणाम किया और बैठ कर चुपके से नाग को कपड़े में लपेटा और ले भागा. नाग को उठाने के बाद और भागने से पहले चोर ने शिवलिंग को दोबारा प्रणाम किया और कान पकड़कर माफी भी मांगी. 

नाग की चोरी से पहले और बाद में शिवलिंग को प्रणाम- कान पकड़कर मांगी माफी, शिवमंदिर में हैरतअंगेज वारदात का वीडियो वायरल

Stealing In Temple CCTV Footage: बिहार के छपरा में मंदिर में चोरी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. वहां चोर ने पहले तो मंदिर में जाकर भगवान शिव को प्रणाम किया फिर शिवलिंग पर लगे अष्टधातु के अति प्राचीन नागराज को कपड़े में लपेटकर निकाल ले गया. छपरा शहर के बाबा बटुकेश्वर नाथ मंदिर में गुरुवार को हुई नाग की चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

चोरी से पहले और बाद में शिवलिंग को प्रणाम, कान पकड़कर मांगी माफी

शिव मंदिर के गर्भगृह में शिवलिंग से नाग की चोरी के वायरल हो रहे सीसीटीवी वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि चोर ने मंदिर में घुसकर पहले शिवलिंग को ध्यान से देखा और प्रणाम किया. फिर शिवलिंग के पास बैठ कर उसने नाग को कपड़े में लपेटकर उठा लिया. नाग को उठाने के बाद चोर ने फिर से शिवलिंग को प्रणाम कर और कान पकड़कर माफी मांगी. इसके बाद वहां से निकल भागा.

ये भी पढ़ें - Jalandhar: बेटी को सड़क पर घसीटने वाले हैवानों का पुलिस ने ढंग से किया 'इलाज', खड़े होने लायक भी नहीं छोड़ा

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले के जांच में जुटी छपरा पुलिस टीम

मंदिर प्रबंधन ने भगवान बाजार थाना में वीडियो क्लिप सौंप कर छपरा पुलिस से चोर के खिलाफ फौरन कड़ी कार्रवाई की मांग की है. हालांकि, मंदिर प्रबंधन ने पुलिस को अभी तक कोई आवेदन या आधिकारिक तौर पर लिखित सूचना नहीं दी है. लेकिन पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर मामले के जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मंदिर प्रबंधन की ओर से लिखित आवेदन दिए जाने के बाद चोर के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - चलती ट्रेन में रेलकर्मी की मॉब लिंचिंग, नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ की..लोगों ने वहीं मार दिया

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news