महज 5 रुपये के लिए खूनी संघर्ष, आम वाले को मारी गोली
Advertisement

महज 5 रुपये के लिए खूनी संघर्ष, आम वाले को मारी गोली

आम के रेट को लेकर रेहड़ी वालों ने मिलकर सिक्योरिटी गार्ड को पीट दिया था.

आरोपी सिक्योरिटी गार्ड सत्येंद्र पांडे.

गौतम बुद्ध नगर: दिल्ली से सटे नोएडा के खोड़ा में आम खरीदने को लेकर एक सिक्योरिटी गार्ड और फल विक्रेता के बीच शुक्रवार को सुबह 11 बजे खूनी झड़प हो गई. गौर करने वाली बात है कि ये झगड़ा महज 5 रुपये के लिए हुआ था.

बता दें कि सिक्योरिटी गार्ड सतेंद्र पांडे ने एक फल विक्रेता को गोली मार दी, जो उसके पैर में लगी. जिसके बाद आनन-फानन में घायल फल विक्रेता को पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. नोएडा पुलिस ने आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल गार्ड सतेंद्र पांडे अपना काम खत्म करके घर जा रहा था तभी खोड़ा के पास वो एक रेहड़ी पर आम खरीदने के लिए रुका. फिर आम के रेट को लेकर सिर्फ 5 रुपये के लिए रेहड़ी वालों से सत्येंद्र का झगड़ा हो गया. जिसके बाद रेहड़ी वालों ने कुछ और फल विक्रेताओं को बुला कर गार्ड सतेंद्र पांडेय के साथ मारपीट और गाली गलौज की.

ये भी पढ़ें- झगड़े के बाद दोस्त के 6 साल के बेटे का रेता गला, पुलिस को भी खुद ही फोन किया

इसके बाद गुस्से में गार्ड सतेंद्र पांडे अपने ऑफिस गया और वहां जाकर अपनी राइफल उठा लाया. इसके बाद सतेंद्र ने रेहड़ी वालों पर फायरिंग कर दी. जिस फल विक्रेता के पैर में गोली लगी उसका नाम परदेशी है. जिसे तुरंत पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल अब वो खतरे से बाहर है.

ये वीडियो भी देखें-

Trending news