Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में गैर-कश्मीरी पर फिर हमला, आतंकियों ने ड्राइवर पर दागी गोलियां, बुरी तरह घायल
Advertisement
trendingNow12195589

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में गैर-कश्मीरी पर फिर हमला, आतंकियों ने ड्राइवर पर दागी गोलियां, बुरी तरह घायल

Jammu Kashmir Latest News: आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में एक बार फिर खून बहाया है. शोपियां में पर्यटकों को घुमा रहे गैर- कश्मीरी टैक्सी ड्राइवर को आतंकियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

 

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में गैर-कश्मीरी पर फिर हमला, आतंकियों ने ड्राइवर पर दागी गोलियां, बुरी तरह घायल

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी वारदात सामने आई है. आतंकियों ने सोमवार देर शाम दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिलें में एक गैर- कश्मीर टैक्सी चालक- गाइड को गोली मारकर घायल कर दिया. एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि रात करीब 20:25 बजे आतंकवादियों ने दिल्ली के 45 वर्षीय दिलरंजन सिंह पुत्र परमार सिंह नामक एक गैर-स्थानीय ड्राइवर कम गाइड पर गोली चलाई. 

गैर- कश्मीर ड्राइवर को मारी गोली

अधिकारियों के मुताबिक घटना के वक्त दिलरंजन सिंह दो विदेशी पर्यटकों को गाइड कर रहे थे. पर्यटकों को अपनी कार में घुमाने के बाद वे दक्षिण कश्मीर के शोपियां के हिरपोरा में एक स्थानीय होटल में भोजन कर रहे थे. अधिकारी ने आगे बताया कि दोनों पर्यटक सुरक्षित हैं और फिलहाल स्थानीय पुलिस के पास हैं. 

श्रीनगर के अस्पताल में चल रहा इलाज

इस आतंकवादी हमले में दिलरंजन सिंह को पेट और हाथ में गोली लगी है, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें श्रीनगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी जान बच गई है. घायल का पहले जिला अस्पताल शोपियां में इलाज शुरू किया गया था लेकिन बाद में उन्हें एडवांस इलाज के लिए श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

आतंकियों को तलाश रहे सुरक्षाबल

इस बीच पर्यटकों पर हमले के तुरंत बाद, सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर दी. हमलावरों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. अभी तक पता नहीं चल पाया है कि यह हमला किसने और क्यों करवाया लेकिन माना जा रहा है कि घाटी में सुधरते माहौल को खराब करने के लिए यह घटना करवाई गई है. 

चुनावी माहौल बिगाड़ने के लिए हमला

सूत्रों ने पहले कहा था कि आगामी संसदीय चुनाव के दौरान हिंसा फैलाने के लिए जम्मू कश्मीर में स्लीपर सेल सक्रिय हो गए हैं. उन्हें ऐसा करने के निर्देश पाकिस्तान से मिल रहे हैं. इसके लिए सीमा पार से एक लश्कर आतंकवादी को नियुक्त किया गया है, जिसके बाद पूरे केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रख दिया गया है.

Trending news