Tonk: रिश्वत लेते हुए ACB ने विद्युत विभाग के JEN व दलाल को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1911783

Tonk: रिश्वत लेते हुए ACB ने विद्युत विभाग के JEN व दलाल को किया गिरफ्तार

कार्रवाई के बाद आरोपी धर्मराज जैन जेईएन को जहाजपुर स्थित निवास से गिरफ्तार किया गया. यहां से एसीबी टीम दोनों को गिरफ्तार कर टोंक कार्यालय पर लेकर पहुंची है. 

रिश्वत लेते हुए विद्युत विभाग का जेईएन व दलाल गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Tonk: टोंक एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देवली पेट्रोल पंप चौराहे से विद्युत विभाग के जेईएन के दलाल को रंगे हाथों 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी विद्युत विभाग के जेईएन धर्मराज जैन निवासी जहाजपुर को भी एसीबी टीम ने गिरफ्तार किया है.

टोंक भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आहद खान ने बताया कि परिवादी नन्दकिशोर निवासी बीच का थांवला तहसील देवली ने आरोपी धर्मराज जैन व कालूराम कहार के खिलाफ राम तलाई स्थित पेट्रोल पंप पर लगे विद्युत कनेक्शन पर वीसीआर (VCR) ना भरने की एवज में अवैध रूप से 12 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. रिश्वत प्राइवेट दलाल कालूराम के मार्फत लेना तय किया गया था.

ये भी पढ़ें-Bharatpur: डॉक्टर दंपति की सरेआम हत्या करने वाला बदमाश गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

 

आरोपी विद्युत विभाग के जेईएन धर्मराज जैन के अनुसार, आरोपी कालूराम कहार रिश्वत राशि लेने के लिए परिवादी के पेट्रोल पंप पर आया, जहां से आरोपी दलाल को रिश्वत राशि 8 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों पकड़कर दबोच लिया. कार्रवाई के बाद आरोपी धर्मराज जैन जेईएन को जहाजपुर स्थित निवास से गिरफ्तार किया गया. यहां से एसीबी टीम दोनों को गिरफ्तार कर टोंक कार्यालय पर लेकर पहुंची है. 

(इनपुट-पुरूषोत्तम जोशी)

Trending news