Bharatpur: डॉक्टर दंपति की सरेआम हत्या करने वाला बदमाश गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan911751

Bharatpur: डॉक्टर दंपति की सरेआम हत्या करने वाला बदमाश गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

वारदात के दिन महेश गुर्जर बाइक चला रहा था और उसके पीछे बैठा. दूसरे बदमाश अनुज गुर्जर ने दंपत्ति की कार रुकवाकर पिस्टल से पहले डॉक्टर सुदीप गुप्ता के सिर में गोली मारी. 

धौलपुर और करौली पुलिस टीम भी इनकी तलाश कर रही थी और महेश गुर्जर को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

Bharatpur: भरतपुर में अटलबंद थाना इलाके में 28 मई को कार में सवार होकर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे डॉक्टर दंपत्ति की दो बदमाश अनुज गुर्जर और महेश गुर्जर ने गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी थी और फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें- Bharatpur Murder Case में बड़ा खुलासा, डॉक्टर दंपति का निकला क्राइम कनेक्शन

इनकी तलाश में भरतपुर, धौलपुर और करौली पुलिस जुटी हुई है लेकिन आज इन दो बदमाशों में से एक बदमाश महेश गुर्जर, निवासी गांव गुर्जा का नगला थाना नादनपुर, धौलपुर को करौली से गिरफ्तार किया है जबकि फरार दूसरे बदमाश अनुज गुर्जर (Anuj Gurjar) की तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- डॉक्टर दंपति मर्डर पर मंत्री Subhash Garg का बड़ा बयान, बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

वारदात के दिन महेश गुर्जर बाइक चला रहा था और उसके पीछे बैठा. दूसरे बदमाश अनुज गुर्जर ने दंपत्ति की कार रुकवाकर पिस्टल से पहले डॉक्टर सुदीप गुप्ता के सिर में गोली मारी. फिर उसकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता के लगातार चार गोली मारी और उनको मारने के बाद दोनों आरोपी बाइक से फरार हो गए थे, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे.  

क्या कहना है पुलिस का
भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा ने कहा कि दोनों आरोपियों ने अपने रिश्तेदार दौलत गुर्जर से बाइक ली थी और 25 मई से ही डॉक्टर दंपत्ति की रेकी कर रहे थे, जहां उन्होंने दौलत के घर मल्लाह गांव में पिस्टल से फायर कर जांच की थी कि कही बीच में पिस्टल धोखा नहीं दे दे. उसके बाद दोनों आरोपियों ने बाइक से सवार होकर आये और डॉक्टर दम्पति की कार को रोका और अनुज गुर्जर ने उन दोनों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बापस मल्लाह गांव में अपने रिश्तेदार दौलत गुर्जर के घर आये, जहां दौलत ने उनको रुपये दिए और वहां से वे फरार हो गए. इसके बाद दोनों बदमाश करौली के डांग इलाके में जा छुपे थे. 

दूसरे बदमाश अनुज गुर्जर की तलाश जारी
धौलपुर और करौली पुलिस टीम भी इनकी तलाश कर रही थी और महेश गुर्जर को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया और उसका साथी अनुज गुर्जर अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है. फरार बदमाशों की गिरफ़्तारी के लिए धौलपुर भरतपुर करौली पुलिस दबिश दे रही थी और विगत रात सूचना मिली थी कि बदमाश डांग में छुपे हुए हैं, जिस पर दबिश देकर एक बदमाश महेश गुर्जर को गिरफ्तार किया है जबकि फरार दूसरे बदमाश अनुज गुर्जर की तलाश जारी है.

Reporter- Devendra Singh

 

Trending news