UK Woman Jailed For Abusing: HR Manager को गाली देने पर Dubai में 2 साल की जेल, फ्लैटमेट ने किया केस
Advertisement

UK Woman Jailed For Abusing: HR Manager को गाली देने पर Dubai में 2 साल की जेल, फ्लैटमेट ने किया केस

UK Woman Jailed For Abusing: महिला ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा फ्लैटमेट मेरे साथ ऐसा कर सकता है. मैं सोच भी नहीं सकती थी कि कोई यूरोपीय नागरिक दुबई के सख्त कानूनों का इस तरह से फायदा उठा सकता है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

दुबई: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) की एक नागरिक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के सख्त कानून के चक्कर में फंस गई हैं. महिला ने कभी नहीं सोचा था कि सिर्फ एक गाली देने पर उसे 2 साल की जेल (UK Woman Jailed For Abusing) हो सकती है. महिला की शिकायत यूक्रेन के रहने वाले उसके फ्लैटमेट ने की है.

  1. जॉब छोड़कर वापस यूनाइटेड किंगडम जा रही थी महिला
  2. गलत तरीके से उठाया गया दुबई के कानूनों का फायदा- महिला
  3. केस वापस लेने के लिए तैयार नहीं शिकायतकर्ता

इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा

बता दें कि यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) की महिला ने WhatsApp पर अपने फ्लैटमेट को गाली दी थी. दुबई (Dubai) पुलिस (Police) द्वारा गिरफ्तार की गई महिला की उम्र 31 साल है, वह एक कंपनी में ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर के पद पर कार्यरत है.

महिला के मुताबिक, उसका अपने फ्लैटमेट से झगड़ा लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान डाइनिंग टेबल का इस्तेमाल काम के लिए करने को लेकर हुआ था. अक्टूबर, 2020 में महिला ने अपने फ्लैटमेट को WhatsApp पर गाली दी थी.

ये भी पढ़ें- प्रेम प्रस्ताव ठुकराया तो महिला को दे दी इतनी भयानक सजा, CCTV में कैद हुई वारदात

VIDEO

जॉब छोड़कर वापस यूनाइटेड किंगडम जा रही थी महिला

जान लें कि ये महिला साल 2018 से लगातार बिना किसी समस्या के दुबई में रही है. अभी हाल ही में उसने फैसला किया वो अपने परिवार के साथ वापस यूनाइटेड किंगडम चली जाएगी और वहां कोई नया काम करेगी.

इसके बाद महिला जब यूनाइटेड किंगडम जाने के लिए दुबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जब महिला ने जाना कि उसके खिलाफ उसके फ्लैटमेट ने शिकायत की है तो वह हैरान रह गई.

ये भी पढ़ें- 8 राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश, एनकाउंटर के बाद हुआ ऐसा हाल

फिर महिला ने अपने फ्लैटमेट से अपनी शिकायत वापस लेने की विनती की, लेकिन वो नहीं माना. फ्लैटमेट ने शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया.

महिला ने क्या कहा?

महिला ने द सन से बात करते हुए कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा फ्लैटमेट मेरे साथ ऐसा कर सकता है. मैं सोच भी नहीं सकती थी कि कोई यूरोपीय नागरिक दुबई के सख्त कानूनों का इस तरह से फायदा उठा सकता है.

LIVE TV

Trending news