UP: निशा सिंघल हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया आरोपी
Advertisement
trendingNow1790225

UP: निशा सिंघल हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया आरोपी

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कालिंदी विहार इलाके के पास एक मुठभेड़ के बाद शनिवार सुबह आरोपी शुभम को पकड़ लिया. आरोपी के पैर में एक गोली लगी है. बाद में इलाज के लिए आरोपी को जिला अस्पताल में भेज दिया गया.

प्रतीकात्मक फोटो

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में एक 38 वर्षीय महिला डेंटिस्ट निशा सिंघल की उसके घर में निर्मम हत्या होने के घंटों बाद, यूपी पुलिस (UP Police) ने शनिवार को हमलावर के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करके मामले को सुलझाने का दावा किया है.

यूपी पुलिस (UP Police) ने बताया कि एक निजी केबल ऑपरेटर ने निशा सिंघल का गला काट दिया. आरोपी शुक्रवार को आगरा (Agra) के कमला नगर इलाके में लगभग 4 बजे डॉक्टर के घर केबल कनेक्शन रिचार्ज करने के लिए गया था. मृतका के दोनों बच्चे जो अपराध के गवाह थे, किसी तरह से जान बचाकर भागने में कामयाब रहे लेकिन हमलावर द्वारा उन पर भी हमला किया गया. दोनों बच्चों पर चाकू से हमला किया गया और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आगरा के बाहरी इलाके में कालिंदी विहार इलाके के पास एक मुठभेड़ के बाद शनिवार सुबह आरोपी शुभम को पकड़ लिया. आरोपी के पैर में एक गोली लगी है. बाद में इलाज के लिए आरोपी को जिला अस्पताल में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर दोस्‍त से बातें करती थी बहन, नाराज भाई ने मार दी गोली

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने उसके कब्जे से नकदी और आभूषणों से भरा बैग भी बरामद किया है.

LIVE TV

Trending news