UP: पति ने पत्नी के साथ बनाए जबरन शारीरिक संबंध, प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप
Advertisement

UP: पति ने पत्नी के साथ बनाए जबरन शारीरिक संबंध, प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने पति पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने और फिर प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप लगाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने और प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कौशांबी में महिला ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उसने बताया है कि उसके पति ने निजी अंग में लोहे की छड़ डाल दी थी.

  1. महिला ने प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप लगाया
  2. पुलिस जांच में लोहे की छड़ डालने की पुष्टि नहीं
  3. पुलिस ने बताया आपसी झगड़े का मामला
  4.  

पुलिस जांच में लोहे की छड़ डालने की पुष्टि नहीं

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि महिला ने अपने पति पर मारपीट करने और निजी अंग में लोहे की छड़ डालने का आरोप लगाया है, लेकिन जांच में लोहे की छड़ डालने से जुड़ी बात की पुष्टि नहीं हो सकी है. कौशांबी के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि जांच में लोहे की छड़ डालने संबंधी आरोप सही नहीं पाए गए हैं. फिलहाल पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

लाइव टीवी

पुलिस ने बताया आपसी झगड़े का मामला

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा, 'यह पति-पत्नी के आपसी झगड़े का मामला है. दोनों की शादी को करीब बीस साल हो गए है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.' पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर पति, जेठ और ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के अलावा अन्य आरोपों पर मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news