Whatsapp पर मैसेज कर दोस्त को घर बुलाया, पत्नी का रेप करवाकर हंसता रहा पति
Advertisement
trendingNow11048806

Whatsapp पर मैसेज कर दोस्त को घर बुलाया, पत्नी का रेप करवाकर हंसता रहा पति

पति ने अपने दोस्त को बुलाकर अपने सामने ही पत्नी का रेप करवाया और खुश होने लगा. पति-पत्नी के संबंधों को शर्मसार कर देने वाला ये मामला महाराष्ट्र के बारामती जिले का है.

Representative image

नई दिल्ली: शादी के एक साल बाद ही एक कपल में यौन समस्याओं को लेकर विवाद होने लगा. मामला यहीं तक नहीं रुका बल्कि पति ने अपने दोस्त को बुलाकर अपने सामने ही रेप करवाया और खुश होने लगा. पति-पत्नी के संबंधों को शर्मसार कर देने वाला ये मामला महाराष्ट्र के बारामती जिले का है. यह घटना बारामती के पास एक गांव की है. पीड़िता की शिकायत के बाद पति के साथ ही 4 और लोगों को अरेस्ट किया गया है. 

  1. समलैंगिक पति ने पत्नी के साथ करवाया घिनौना काम 
  2. अपने सामने ही दोस्तों से करवाता था रेप 
  3. पुलिस ने किया दोस्तों के साथ किया पति को किया अरेस्ट 

समलैंगिक पति ने पत्नी का करवाया रेप 

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला की 2016 में शादी हुई थी लेकिन एक साल के अंदर ही इस कपल में सेक्स को लेकर समस्याएं होने लगीं. पति समलैंगिक था, इस बात का पता चलने के बाद भी पत्नी ने इस बात को कुछ समय तक नजरअंदाज किया. 

लेकिन हद तो तब हो गई जब पति ने वाट्सएप के जरिए मैसेज कर अपने एक दोस्त को घर बुलाया और अपने सामने ही पत्नी से संबंध बनाने को कहा. हद तो तब हो गई जब पत्नी का रेप हो रहा था और मानसिक रूप से विकृत उसका पति खुश हो रहा था. 

चार सालों में पति ने पत्नी का करवाया कई लोगों से रेप 

चार सालों में पति ने अपनी पत्नी के साथ कई लोगों के संबंध बनवाए. पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने काफी हंगामा किया लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ा. 6 महीने पहले दोनों में जब बात ज्यादा बढ़ गई तो पत्नी सीधे मायके चली गई और मां को सबकुछ बता दिया. मां की सलाह पर वह पुलिस तक पहुंची. 

पति के साथ 4 और आरोपी अरेस्ट 

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके साथ 7 से 8 लोगों ने दुष्कर्म किया है. मामले की गंभीरता देखते हुए पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने पति को अरेस्ट किया और उससे पूछताछ की तो 4 और लोगों के नाम सामने आए जो इस घिनौने काम में शामिल थे. पुलिस ने इस मामले में पति के साथ ही 4 और लोगों को अरेस्ट किया है और बाकियों की तलाश की जा रही है. 

Trending news