Chhattisgarh: शादी में फोटो खींचने पर टोका, मनचलों ने चाकू गोदकर कर दी दुल्हन के चाचा की हत्या
Advertisement
trendingNow1863899

Chhattisgarh: शादी में फोटो खींचने पर टोका, मनचलों ने चाकू गोदकर कर दी दुल्हन के चाचा की हत्या

ये वारदात छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariyaband) में मंगलवार देर रात हुई. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर।

गरियाबंद: शादी में महिलाओं की फोटो खींचने पर टोकना कुछ युवकों को इतना नागवार गुजरा की उन्होंने दुल्हन के चाचा की सरेआम चाकू गोदकर कथित रूप से हत्या (Murder) कर दी. ये वारदात मंगलवार देर रात छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariyaband) में हुई. जिसके अगले ही दिन पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

बहस के बाद दिया वारदात को अंजाम

पुलिस अधिकारियों ने बताया, 'जाड़ापदर गांव में एक शादी समारोह के दौरान महिलाएं और लड़कियां डांस कर रही थीं. इस दौरान गांव के चार युवकों ने उनकी फोटो खींचनी और वीडियो बनाना शुरू कर दिया. जब दुल्हन के चाचा उदल राठौर (50) ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो युवक नाराज हो गए और उनसे बहस करने लगे. इस बहस के कुछ देर बाद युवक उदल को कोने में ले गए और उसपर चाकू से कई वार किए.

ये भी पढ़ें:- ममता की चोट पर TMC नेता का भड़काऊ बयान, बोले- अगर गुजरात में होता तो 'गोधरा' हो जाता

4 आरोपी गिरफ्तार, जांच अभी भी जारी

जब घटना की जानकारी परिवार के अन्य लोगों की मिली तब उन्होंने उदल को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बुधवार सुबह परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और शिकायत दर्ज कराई. इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने चारों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जांच शुरू की दी. आरोपियों की पहचान मिक्षीत सिन्हा (19), सूरज सिन्हा (18), चुनेश कुमार सिन्हा (19) और तोकेश्वर उर्फ छोटू नागेश (18) के रूप में हुई है.

LIVE TV

Trending news