एक्ट्रेस Khushi Mukherjee बनीं दुबई की नागरिक, खरीदा कीमती आशियाना
Advertisement
trendingNow1906693

एक्ट्रेस Khushi Mukherjee बनीं दुबई की नागरिक, खरीदा कीमती आशियाना

खुशी मुखर्जी (Khushi Mukherjee) अब एक अदाकारा होने के साथ-साथ एक बिजनेस वूमन भी हैं. उन्होंने हाल ही में दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है और वहां की नागरिक भी बन गई हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्ट्रेस खुशी मुखर्जी (Khushi Mukherjee) अब एक अदाकारा होने के साथ-साथ एक बिजनेस वूमन भी हैं. उन्होंने हाल ही में दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है और वहां की नागरिक भी बन गई हैं. इस खुशखबरी को शेयर करते हुए खुशी ने बताया कि यह एक सपने के कारण हुआ है और फिर इस सफलता का पूरा किस्सा सुनाया.

एक सपने ने दिया हौसला

एक सपने की विषय में बात करते हुए खुशी ने बताया कि कई बार दुबई काम के  सिलसिले में आना जाना लगा रहता है, तो एक दिन उन्होंने एक छोटा सा सपना देखा, यूनाइटेड अरब अमीरात (दुबई) में निजी आशियाना का. जो खुशी ने अब पूरा कर लिया है और यही नहीं आज खुशी उन भारतीय लोगों में अपना नाम दर्ज करवा चुकी हैं जिन्होंने एक भारतीय होने के बावजूद न की लीज पर बल्कि खुद के नाम पर दुबई में अपना आशियाना खरीद लिया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khushi Mukherjee (@khushi_mukherjee)

दोनों देशों में है बिजनेस

खुशी आज दुबई और भारत दोनों देश से अपने बिजनेस को ऑपरेट करती हैं, खुशी पशु प्रेमी भी हैं और एक एनिमल एनजीओ के साथ भी जुड़ी हुई हैं. अपना पूरा समय वो बेजुवान जानवरों के साथ बिता रही हैं. जहां पूरा देश आज इस कोरोना जैसे महामारी से जूझ रहा है पूरे देश में लॉकडाउन का माहौल है वहीं खुशी बताती हैं कि अपने इस समय को एनीमल्स के साथ उनकी केयर करते हुए आराम से बिता रही हैं. 

मकड़ी से मिली प्रेरणा 

खुशी का मानना है कि उन्हें अपने सपनों को सच करने का जसबा मकड़ियों से मिलता है वो इसलिए कि मकड़ियां जब अपना घर यानी जाल बुनती हैं तो कई बार उनका जाल बिखर जाता है पर वे हार नहीं मानती और अपना आशियाना यानी जाल कई संघर्षों के बाद बुनकर तैयार कर लेती हैं. आज भी खुशी जब भी किसी कार्य को करने में असफल महसूस करती हैं तो वो मकड़ियों के आदर्श से खुद को प्रभावित करती हैं और असफलता से सफलता की ओर आगे बढ़ जाती हैं. 

Trending news