Rozlyn Khan diagnosed with cancer: मॉडल रोजलिन खान को हुआ कैंसर, नहीं करेंगी आराम; लिखा इमोशनल पोस्ट
Advertisement
trendingNow11436931

Rozlyn Khan diagnosed with cancer: मॉडल रोजलिन खान को हुआ कैंसर, नहीं करेंगी आराम; लिखा इमोशनल पोस्ट

Rozlyn Khan chemotherapy: मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल रोजलिन खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बेहद दुखद खबर साझा की है. रोजलिन अस्पताल के बेड पर पड़े हुए कैंसर से लड़ रहीं हैं.

फाइल फोटो

Rozlyn Khan diagnosed cancer: एक्ट्रेस रोजलिन खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है कि वह कैंसर से पीड़ित हैं. आपको बता दें कि कैंसर के इलाज के लिए रोजलिन किमोथेरेपी कराने वाली हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने ब्रांड्स से कहा कि बीमारी के बीच भी वह काम के लिए तैयार हैं अगर किसी को बाल्ड मॉडल फोटोशूट करनी है तो वह हर महीने के दूसरे हफ्ते में इसके लिए तैयार हैं. इसके साथ उन्होंने बड़ा इमोशनल पोस्ट लिखा.

कौन हैं मॉडल रोजलिन खान

आपको बता दें कि पेटा के लिए फोटोशूट कराकर रोजलिन खान चर्चा का केंद्र बनी थीं. इसके सिवा उन्होंने कई फिल्मों, सीरियल और गानों में काम किया है. इन्होंने कई सारे आइटम नंबर भी किए हैं. रोजलिन का बोल्ड फोटोशूट अक्सर चर्चा में रहता है. रोजलिन लोगों को ब्रेस्ट कैंसर को लेकर जागरूक भी करती रहती हैं. पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा कि मुश्किल लोगों की जिंदगी आसान नहीं होती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मुंबई के अस्पताल में चल रहा इलाज

रोजलिन का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है. मॉडल ने तस्वीर के साथ एक लंबा पोस्ट लिखा. रोजलिन कहती हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है. यह मेरे जीवन का एक अध्याय हो सकता है, विश्वास और आशा के साथ हर ठोकर मुझे मजबूत बनाता है. मेरे पास प्यारे लोग हैं जो मेरे लिए दुआ कर रहे हैं. जो होता है अच्छे के लिए होता है. गर्दन और पीठ में गंभीर दर्द के अलावा कोई संकेत नहीं था और मैंने इसे जिमनास्टिक दर्द और मेरी पीठ पर तनाव समझा. वैसे भी ठीक हुआ इसका जल्दी पता चल गया. रोजलिन के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news