Sonu Sood को लेकर अजय देवगन का ट्वीट, एक्टर ने तारीफ में लिखी ये बात
Advertisement

Sonu Sood को लेकर अजय देवगन का ट्वीट, एक्टर ने तारीफ में लिखी ये बात

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर एक ट्वीट किया है.

Sonu Sood को लेकर अजय देवगन का ट्वीट, एक्टर ने तारीफ में लिखी ये बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोनू सूद (Sonu Sood) की सोशल मीडिया पर तारीफ की है. अजय ने लिखा कि सोनू के प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने का काम अनुकरणीय है. अजय देवगन की इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी सोनू की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

  1. सोनू सूद को लेकर अजय देवगन का ट्वीट
  2. अजय देवगन ने की सोनू सूद की तारीफ
  3. प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे सोनू

अजय ने ट्वीट में लिखा- 'प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने का काम अनुकरणीय है. आपको खूब ताकत मिले, सोनू.' अजय देवगन की इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में यूजर ने लिखा- लॉकडाउन के दौरान सोनू असल दबंग हैं. पूरे भारत को आप पर नाज है सर. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सोनू सर सिंघम वाला काम कर रहे हैं सर.

आपको बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे हैं. सोनू इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर मदद मांगने वाले जरूरतमंद को मदद के साथ घर भेजने का भी आश्वासन दे रहे हैं. 

हाल ही में सोनू ने एक ट्वीट में लिखा- 'मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों. अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं, कहाँ हैं अभी, और कहां जाना चाहते हैं. मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे.'

हाल ही में सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वह प्रवासी मजदूरों की बसों को रवाना करते नजर आ रहे थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news