अमिताभ बच्चन कर बैठे ये बड़ी गलती, Facebook यूजर से मांगनी पड़ी माफी
X

अमिताभ बच्चन कर बैठे ये बड़ी गलती, Facebook यूजर से मांगनी पड़ी माफी

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने के चलते आए दिन सुर्खिंयों में बने रहते हैं. दशहरा के दिन भी बिग बी के फेसबुक पेज से एक पोस्ट किया गया, जिसके बाद उन्हें माफी तक मांगनी पड़ गई.

अमिताभ बच्चन कर बैठे ये बड़ी गलती, Facebook यूजर से मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सोशल मीडिया (Social Media) के प्रति दीवानगी को कौन नहीं जानता. वह अक्सर ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और अपने ब्लॉग पर अपनी जिंदगी और दुनियादारी से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं. इस दशहरे पर भी उन्होंने सोशल मीडिया से अपने फैंस और फ्रेंड्स को शुभकामनाएं दीं. लेकिन वो अपनी पोस्ट में एक गलती कर बैठे. बस फिर क्या था, उन्हीं के एक फैन ने उनकी क्लास लगा दी.

क्या गलती कर बैठे बच्चन साहब?

बच्चन साहब की पोस्ट पर उनके एक फैन ने उन्हें 29 साल पहले की एक गलती याद दिला दी और कहा कि वह महान कवि के बेटे हैं उन्हें ऐसी गलतियां नहीं करनी चाहिए. लेकिन इसमें सबसे खास बात ये रही कि बिग बी ने उस फॉलोअर से अपनी गलती की माफी मांगी है और कहा कि वे इस पर सुधार करेंगे.

यह भी पढ़ें: आर्यन खान के सपोर्ट में आया ये फिल्म मेकर, कहा- देश में लीगल होनी चाहिए चरस

फॉलोअर ने लगा दी क्लास

बिग बी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'दशहेरा की अनेक अनेक शुभकामनाएं.' बिग बी के इस शुभकामना संदेश पर उनके फॉलोअर राजेश कुमार ने गलती खोजकर उनको जवाब दिया और लिखा कि ‘सर!! ' ख़ुदा गवाह' के एक सीन में आप 'पेशेवर मुजरिम' की बजाए 'पेशावर मुजरिम' बोलते नजर आए हैं. आप एक महान कवि के पुत्र हैं. दशानन की हार से बना 'दशहरा' न कि 'दशहेरा'. कमर्शियल ऐड की तो छोड़िए, कम से कम वर्तनी को लेकर मेटीक्यूलस रहिए. हार्दिक शुभकामनाएं’

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया की नई सनसनी! इस हसीना को डेट कर रहा है टीम इंडिया का ये बल्लेबाज?

अमिताभ बच्चन को हुआ गलती का अहसास

राजेश कुमार के इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन ने रिप्लाई किया कि ‘जो गलत हुआ उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं और मैं सुधार करूंगा. मुझे इस ओर ध्यान देने के लिए आभार.’ फेसबुक यूजर के कमेंट पर अमिताभ बच्चन के जवाब को करीब हजारों लोगों ने लाइक किया है. ऐसा पहली बार नहीं है कि जब बिग बी ने ऐसा कुछ किया हो. इससे पहले भी वे कई बार अपने फॉलोअर्स के कमेंट्स पर रिप्लाई कर चुके हैं.

LIVE TV 

Trending news