Ayushmann Khurrana: आयुष्मान चाहते हैं अंधाधुन 2 में काम करना, लेकिन क्या है डायरेक्टर का कहनाॽ
Advertisement

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान चाहते हैं अंधाधुन 2 में काम करना, लेकिन क्या है डायरेक्टर का कहनाॽ

Ayushmann Khurrana Films: ड्रीम 2 से पहले भी आयुष्मान खुराना ने अपनी एक फिल्म के सीक्वल में काम किया था. कई लोग आज भी उनकी डेब्यू फिल्म विक्की डोनर (Vicky Donor) का सीक्वल देखना चाहते हैं. मगर आयुष्मान की नजर में अंधाधुन ऐसी फिल्म है, जिसका सीक्वल बनना चाहिए. क्या डायरेक्टर उनकी बात मानेंगेॽ

 

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान चाहते हैं अंधाधुन 2 में काम करना, लेकिन क्या है डायरेक्टर का कहनाॽ

Ayushmann Khurrana Career: 2019 की ब्लॉकबस्टर ड्रीम गर्ल के सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl) में आयुष्मान खुराना फोन पर सिर्फ लड़की की आवाज नहीं निकाल रहे, बल्कि लड़कियों की ड्रेस पहनकर धूम मचा रहे हैं. उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. असल में सीक्वल फिल्में इस समय का ट्रेंड हैं और जब किसी कहानी की गारंटी बॉक्स ऑफिस पर नहीं है, सीक्वल फिल्मों को देखने दर्शक थिएटरों में जा रहे हैं. दृश्यम 2, भूल भुलैया 2 के बाद गदर 2 (Gadar 2) और ओ माई गॉड 2 (OMG 2) के उदाहरण सामने हैं. ऐसे में अब आयुष्मान चाहते हैं कि उनकी हिट फिल्म अंधाधुन का भी सीक्वल बने.

कहानी का ओपन एंड
वास्तव में ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान की दूसरी सीक्वल है. इससे पहले शुभ मंगल सावधन (2017) के बाद रोमांटिक कॉमेडी शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी काम कर चुके हैं. हाल में जब उनसे पूछा गया कि क्या अपनी और किसी फिल्म के सीक्वल में वह काम करना चाहेंगेॽ इस पर आयुष्मान ने कहा कि मैं नहीं जानता कि वह कौन सी फिल्म हो क्योंकि जब तक मुझे अच्छी कहानी नहीं मिल जाती, काम करने का कोई मतलब नहीं है. लेकिन फिर उन्होंने कहा कि शायद अंधाधुन (Film Andhadhun) के सीक्वल में काम करना अच्छा लगेगा क्योंकि यह ओपन एंड वाली कहानी है.

डायरेक्टर के इरादे
आयुष्मान भले ही अंधाधुन के सीक्वल में काम करने का इरादा रखते हैं, लेकिन निर्देशक श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के इरादे कुछ और हैं. राघवन की अंधाधुन की लोकप्रियता भुनाने और उसका सीक्वल बनाने की कोई योजना नहीं है. उनका कहना है कि वह किसी भी हाल में अंधाधुन का सीक्वल बनाना नहीं चाहते. इस मामले में वह बिल्कुल स्पष्ट हैं. उनका कहना है कि कुछ चीजें अधूरी होने से ही पूरी होती हैं. उन्होंने यह बात करीब चार साल पहले इंटरव्यू मे कही थी. आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में अलग तरह की फिल्में करते हुए अपनी पहचान बनाई है. विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान, आर्टिकल 15, बाला, ड्रीम गर्ल और शुभ मंगल ज्यादा सावधान ऐसी ही फिल्में हैं. लेकिन अंधाधुन इसलिए खास है कि इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था.

 

Trending news