आम्रपाली-निरहुआ के हैं फैन, तो देखिए उनकी ये पांच सुपरहटि फिल्में; एक्शन-रोमांस देख भूल जाएंगे बॉलीवुड मूवीज
Advertisement
trendingNow12349309

आम्रपाली-निरहुआ के हैं फैन, तो देखिए उनकी ये पांच सुपरहटि फिल्में; एक्शन-रोमांस देख भूल जाएंगे बॉलीवुड मूवीज

Bhojpuri Films: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की मानी जाती हैं. दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. आज हम आपको दोनों की उन पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको एक बार देखने के बाद आपका मन बार-बार देखने को करेगा.

Aamrapali Nirahua 5 Superhit Movies

Aamrapali Nirahua 5 Superhit Movies: भोजपुरी इंडस्ट्री में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह कई जोड़ियां हैं जो बड़े पर्दे पर धूम मचाती हैं और उनकी जोड़ी को फैंस का बेहद प्यार मिलाता है. उन्हीं जोड़ियों में से एक हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की भी है. इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जाता है. दोनों ने साथ में अब तक 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर फिल्में हिर रही हैं.

खास बात ये है कि दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन के साथ साथ रियल लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है. दोनों असल जिंदगी में भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इतना ही नहीं, दोनों के डेटिंग चर्चा भी खूब होती है. खैर, ये पर्सनल बात है, लेकिन आज हम आपको उनकी ऐसी 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको एक बार देखने के बाद आपका मन बार-बार देखने को करेगा. जहां आपको भरपूर एक्शन और रोमांस का डोस मिलेगा. 

'निरहुआ हिंदुस्तानी 2'

साल 2014 में रिलीज हुई निरहुआ की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' से आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म से हिट हो गई थीं. बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए निरहुआ ने 400 लड़कियों के बीच आम्रपाली को चुना था. इस फिल्म के 3 पार्ट बन चुके हैं. इस फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' को यूट्यूब पर 400 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

'निरहुआ रिक्शावाला'

साल 2015 में आई दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की कई हिट फिल्मों में से एक 'निरहुआ रिक्शावाला' भी है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी एक शहर की लड़की पर है जो गांव में कैसे एडजस्ट करती है ये दिखाया गया है. फिल्म सच में काफी शानदार है. यूट्यूब पर फिल्म को 297 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

नहीं देखा होगा देवरानी-जेठानी का ऐसा प्यार, लेकिन सास-ससुर बने दुश्मन; ऐसे छिप-छिप के करती हैं बात

'पटना से पाकिस्तान'

ये फिल्म भी साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली दुबे के साथ साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे काजल की मौत का बदला लेने के लिए निरहुआ पाकिस्तान चले जाते हैं, जहां वो आम्रपाली से मिलते हैं और दोनों की लव- स्टोरी शुरू हो जाता है. इस फिल्म को भी यूट्यूब पर काफी अच्छे और शानदार व्यूज मिले हैं. 

'बॉर्डर'

साल 2018 में रिलीज हुी निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' भी बड़ी हिट साबित हुई थी, जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आई थीं. संतोष मिश्रा द्वारा निर्देशित और प्रवेश लाल यादव द्वारा निर्मित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म को 4 साल पहले ही यूट्यूब पर स्ट्रीम किया गया था, जिसने अब तक तकरीबन 103 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया. 

'राजा बाबू'

साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'राजा बाबू' में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की दमदार जोड़ी के साथ मोनालिसा भी नजर आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी क्विज रियलिटी शो 'केबीसी' में 100 करोड़ जीतने पर आधारित है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस काफी शानदार कमाई की थी. फिल्म को बेहद पसंद किया गया था. निरहुआ और आम्रपाली की इस फिल्म को यूट्यूब पर 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. 

Trending news