'तोहारे खातिर' गाने पर आम्रपाली के बेली डांस ने मचाया गदर, मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज
Advertisement
trendingNow12007292

'तोहारे खातिर' गाने पर आम्रपाली के बेली डांस ने मचाया गदर, मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज

Amrapali Dubey Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे को 'यूट्यूब क्वीन' के नाम से भी जाना जाता है. उनका 2018 में आया आइटम नंबर 'आम्रपाली तोहारे खातिर' आज भी उतना ही पॉपुलर है, जितना पहले था.

'यूट्यूब क्वीन' आम्रपाली दुबे का गाना आज भी पॉपुलर

Amrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं और उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही हैं. उन्हें 'यूट्यूब क्वीन' के नाम से भी जाना जाता है. आम्रपाली के 2018 में आए एक जोशीले आइटम नंबर 'आम्रपाली तोहारे खातिर' का वीडियो आज भी फैन्स के दिलों पर राज करता है.

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 3,34,82,987 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में आम्रपाली दुबे के बेली डांस मूव्स आपके होश उड़ा देंगे. चमकीले लाल और सफेद लहंगा-चोली पहने अभिनेत्री के एक्सप्रेशन शानदार हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस किया था, जिसकी जमकर तारीफ हुई थी.

'लव के लिए कुछ भी करेगा' फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग
यह 'लव के लिए कुछ भी करेगा' फिल्म का प्रमोशनल गाना है. इसे इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने गाया है. गाने को यादव राज ने लिखा है और अनुज तिवारी ने इसका म्यूजिक दिया है. इस गाने में विशाल सिंह स्टेज पर आकर आम्रपाली दुबे के साथ डांस करने लगते हैं. फैन्स को आम्रपाली और विशाल की कैमिस्ट्री खूब पसंद आई थी.

निरहुआ की  'हिंदुस्तानी' से डेब्यू
एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ 'हिंदुस्तानी' से डेब्यू किया था. उसके बाद उनकी सफलता का सिलसिला पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शावाला 2, जिगरवाला, बागी भइले सजना, राजा बाबू, काशी अमरनाथ, तुझको राखे राम तुझको अल्लाह रखे, वीर योद्धा महाबली, निरहुआ चलल लंदन जैसी कुछ फिल्मों के साथ जारी रहा.

डेली सोप में भी किया है काम
निरहुआ उर्फ ​​दिनेश लाल यादव के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. फिल्मों में आने से पहले आम्रपाली ने डेली सोप भी किया था. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छाँव में', 'सात फेरे', 'मायका' और 'मेरा नाम करेगी रोशन' जैसे हिट शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

Trending news