अंकुश राजा का Bhojpuri गाना 'ओढ़निया सटा के रखिह' रिलीज, Saba Khan की मदहोश अदाएं देख हो रहे पागल
X

अंकुश राजा का Bhojpuri गाना 'ओढ़निया सटा के रखिह' रिलीज, Saba Khan की मदहोश अदाएं देख हो रहे पागल

अंकुश राजा का भोजपुरी गाना ‘ओढ़निया सटा के रखिह’ (Odhaniya Sata Ke Rakhiha) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. गाना रिलीज होते ही बंदूक से निकली गोली की रफ्तार की तरह वायरल हो रहा है. 

अंकुश राजा का Bhojpuri गाना 'ओढ़निया सटा के रखिह' रिलीज,  Saba Khan की मदहोश अदाएं देख हो रहे पागल

Patna: भोजपुरी स्टार अंकुश राजा (Ankush Raja) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तू मेरी मोहब्बत है’(Tu Meri Mohabbat) को लेकर चर्चा में हैं,  इसमें वो पहली बार काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ लीड रोल में नजर आएंगें. इसी बीच एक्टर का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘ओढ़निया सटा के रखिहs’ (Odhaniya Sata Ke Rakhiha) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. गाना रिलीज होते ही बंदूक से निकली गोली की रफ्तार की तरह वायरल हो रहा है. गाना मात्र एक दिन पहले रिलीज हुआ और अब तक इस गाने को 5 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं, और करीब 17 हजार से ज्यादा गाने को लाइक्स मिल चुके हैं.   

यह भी पढ़ें- काजल राघवानी का दर्द नहीं हो रहा कम, खेसारी लाल यादव बेचैन, Video viral

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘ओढ़निया सटा के रखिह’ के जरिए पहली बार एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) शिल्पी राज और अंकुश राजा (Shilpi Raj And Ankush Raja) के सॉन्ग पर बिजली गिरा रही हैं. इस गाने के वीडियो में उन्हें काफी हॉट और बोल्ड (Saba Khan Bold look) दिखाया गया है. अंकुश के साथ उनकी कैमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही हैं. भोजपुरिया दर्शक एक्ट्रेस की बोल्ड अदाएं देख दीवाने से हो गए हैं. वो कमेंट में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अंकुश राजा, शिल्पी राज और सबा खान की तिकड़ी ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

गाना ‘ओढ़निया सटा के रखिहs’ के वीडियो को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स (Worldwide Records Bhojpuri) भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. ये गाना रिलीज होते ही यू्ट्यूब पर छा गया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वीडियो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री जच रही है. एक्टर का दिलकश अंदाज देखने लायक है. इससे पहले सबा खान, नीलकमल के साथ ‘होखे वाला जीजा हई’ में नजर आई थीं और तभी से लोग उनके बारे में जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित थे. अब उनके सॉन्ग ‘ओढ़निया सटा के रखिहs’ रिलीज हुआ है तो वो चर्चा में आ गई हैं.

यह भी पढ़ें- Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'रोवता बबुआ लेली पिठईया' रिलीज, Video वायरल

इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. अंकुश राजा और शिल्पी राज ने इस गाने को अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. गाने के लेखक बोस रामपुरी हैं और संगीत छोटू रावत के हैं. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. गाने की कोरियोग्राफी सम्राट अशोक ने की है. बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ अनुबंध के बाद सबा खान (Saba Khan) का ये दूसरा गाना है ‘ओढ़निया सटा के रखिहs’. इस म्यूजिक वीडियो को अब तक 514,796 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Trending news