Arvind Akela Kallu के इस गाने 'पलंग टूट जाये दा' ने Youtube पर लगा दी है आग
Advertisement
trendingNow11006988

Arvind Akela Kallu के इस गाने 'पलंग टूट जाये दा' ने Youtube पर लगा दी है आग

आवारा बलम (Awara Balam) के गाने 'पलंग टूट जाये दा' (Palang Tut Jaye Da) को Wave music के यूट्यूब चैनल पर अब तक 15,176,299 से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Arvind Akela Kallu के इस गाने 'पलंग टूट जाये दा' ने Youtube पर लगा दी है आग

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में सफलता के लिए सुपरस्टार गायक और कलाकार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नाम ही काफी है. कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. कल्लू को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. अभी हाल ही में कल्लू का दुर्गापूजा के त्योहार पर धड़ाधड़ रिलीज हुआ देवी गीत सुपरहिट साबित हुआ है. कल्लू को चाहनेवाले केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बड़ी संख्या में लोग है. 

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू और तनु श्री (Tanu Shree) का एक गाना यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. यह गाना कल्लू की फिल्म आवारा बलम (Awara Balam) का है. जिसमें अरविंद अकेला कल्लू और तनु श्री के अलावा प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) मुख्य भूमिका में हैं, इस फिल्म का गाना  'पलंग टूट जाये दा' (Palang Tut Jaye Da) एक बार फिर से Youtube पर वायरल हो रहा है. 

फिल्म आवारा बलम (Awara Balam) के गाने 'पलंग टूट जाये दा' (Palang Tut Jaye Da) को अरविंद अकेला कल्लू  (Arvind Akela Kallu) और हनी बी (Honey B) ने गाया है. वहीं इस गीत के बोल लिखे हैं सुमीत सिंह चंद्रवंशी (Sumit Singh Chanderwanshi) और इसका म्यूजिक अविनाश झा (Avinash Jha Ghunghuru Ji) ने दिया है. गाने को Wave music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आईं Trisha kar Madhu का देवी गीत वायरल, Video देखें

आवारा बलम (Awara Balam) के गाने 'पलंग टूट जाये दा' (Palang Tut Jaye Da) को Wave music के यूट्यूब चैनल पर अब तक 15,176,299 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही इसे 43K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. गाने का वीडियो आपके पसीने छुड़ा देगा. इस वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू और तनुश्री की जोड़ी ने अपने जलवे से धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को फिर से लोग यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. 

Trending news