आशी तिवारी का गाना 'छनक गइले राजाजी' हुआ सुपरहिट, अब बनेंगे 'नवाब'
Advertisement

आशी तिवारी का गाना 'छनक गइले राजाजी' हुआ सुपरहिट, अब बनेंगे 'नवाब'

सिंगर और एक्टर आशी तिवारी अब तक आधा दर्जन से ज्यादा भोजपुरी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं.

यूट्यूब पर आशी तिवारी के गाने को अब तक एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

नई दिल्ली: आधा दर्जन से ज्यादा गाना गा चुके सिंगर और एक्टर आशी तिवारी का नया गाना 'छनक गइले राजाजी' लोगों को खासा पसंद आ रहा है. दरअसल ये गाना नई कंपनी 'सॉन्ग सिटी भोजपुरी' ने रिलीज़ किया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में क्रांति लाने वाली इस म्यूजिक कंपनी का यह गाना देखते ही देखते ये यूट्यूब पर वायरल हो गया है. दर्जनों लोगों ने इसको कॉपी भी कर लिया है. यूं तो सिंगर आशी ने कई गानों को अपनी आवाज या फिर म्यूजिक दिया, लेकिन ये पहली बार था जब उन्होंने इसे गाने के साथ खुद अपने लिए गीत भी लिखे. आप भी सुनें यह गाना..

देखा जाए तो ये भोजपुरी संगीत की दुनिया में यह पहली बार है जब 500 से भी काम यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर होने के बाद भी सॉन्ग को लाखों व्यूज मिले हैं. अब जल्द ही इस गाने की शूटिंग मुंबई में होगी, जिसमें भोजपुरी फिल्म से जुड़ी कई नामी एक्ट्रेस सिंगर आशी के साथ दिखाई देंगी.

fallback

इसके साथ ही आशी तिवारी को एक और नई फिल्म 'नवाब' के लिए अनुबंधित किया गया है जिसमें वो मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. साथ ये फिल्म पूरी तरह से माफियाओं की पृष्ठभूमि को उजागर करेगी.

फिल्म 'बब्बर' का फर्स्ट लुक रिलीज
उधर, विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी एक्शन पैक्ड भोजपुरी फिल्म 'बब्बर' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय ने कहा कि गांव की आम कहानियों से हटते हुए यह फिल्म शहरी भ्रष्टाचार पर अपनी तरह की पहली थ्रिलर एक्शन रोमांटिक फिल्म है. यह भोजपुरी फिल्म जगत को नई ऊंचाइयां देंगी.

fallback

'बब्बर' फिल्म के निर्माता लखनऊ के बिजनेसमैन विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि इसकी शूटिंग लखनऊ के आसपास हुई है, इसलिए इसमें अधिकांश लोग लखनऊ के ही लोकप्रिय कलाकार लिए गए हैं. इसकी भाषा भी लखनवी अंदाज लिए हुए हैं. उन्होंने यह घोषणा भी कि उनकी अगली फिल्म हिन्दी में होगी जिसकी शूटिंग जल्द ही की जाएगी. फिल्म 'बब्बर' जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में वह भी दूसरे हीरो के रूप में हैं और उनका किरदार इंस्पेक्टर का है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news