इस बार 'द कपिल शर्मा शो' में भोजपुरी का लगेगा तड़का, तस्वीरें आई सामने
Advertisement
trendingNow11077793

इस बार 'द कपिल शर्मा शो' में भोजपुरी का लगेगा तड़का, तस्वीरें आई सामने

कॉमेडी के जाने माने शो 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण सोनी टीवी पर किया जाता है. इस शो को देश दुनिया के हर कोने में देखा जाता है. शो की पॉपुलरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि इस शो को अलग-अलग भाषाओं के सबटाइटल के साथ लोग खुद तैयार करते हैं और देखते हैं.

इस बार 'द कपिल शर्मा शो' में भोजपुरी का लगेगा तड़का, तस्वीरें आई सामने

Patna: कॉमेडी के जाने माने शो 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण सोनी टीवी पर किया जाता है. इस शो को देश दुनिया के हर कोने में देखा जाता है. शो की पॉपुलरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि इस शो को अलग-अलग भाषाओं के सबटाइटल के साथ लोग खुद तैयार करते हैं और देखते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा का चुटीला अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है. साथ ही शो में सह कलाकारों की बात भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है.

ऐसे में शनिवार और रविवार को प्रसारित होनेवाले इस शो में इस बार भोजपुरी का तड़का लगेगा. यह तड़का कितना शानदार होगा इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इससे पहले भी इस शो में जब भोजपुरी के कलाकार आए थे तो जमकर मस्ती हुई थी और शो की टीआरपी हाई रही थी.

इस बार इस शो में कपिल के शो में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी होंगी. इनका जलवा और कपिल का वह अंदाज मिलकर क्या माहौल बनाएगा यह तो शो को देखने के बाद ही आप अंदाजा लगा सकते हैं. इस शो की तस्वीरें इन कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके द्वारा इस बात की जानकारी मिली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

इस कार्यक्रम में इन कलाकारों के अलावा भोजपुरी के सुपरस्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन भी नजर आएंगे. क्योंकि निरहुआ ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें आम्रपाली और रविकिशन भी दिख रहे हैं. इसके साथ ही आम्रपाली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अरे दिनेश लाल जी, आप मुझे और रानी चटर्जी जी को शुकुन से गॉसिप भी करने नहीं देते।'

Trending news