Rani Chatterjee ने किया Kamar Teri Left Right Hale गाने पर डांस, वीडियो देख झूम उठे फैंस
Advertisement

Rani Chatterjee ने किया Kamar Teri Left Right Hale गाने पर डांस, वीडियो देख झूम उठे फैंस

भोजपुरी फिल्म की चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने हरयाणवी गाने पर डांस करते हुए बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है.

फोटो साभार: रानी चटर्जी इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म की चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर रानी आए दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोज और फोटोज पोस्ट करके फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने हरयाणवी गाने पर डांस करते हुए बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है.

  1. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं
  2. रानी भोजपुरी इंडस्ट्री में सेल्फी क्वीन नाम से मशहूर हैं
  3. एक्ट्रेस ने हरयाणवी गाने पर डांस करते हुए बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है

रानी चटर्जी का मजेदार डांस

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हरयाणवी सिंगर और एक्टर अजय हुड्डा और नेहा राणा के 'कमर तेरी लेफ्ट राइट हाले' (Kamar Teri Left Right Hale) गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. इस गाने में रानी चटर्जी अपने हॉट डांस मूव्ज से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस गाने को संदीप सुरीला ने गया है. वीडियो में रानी अपनी कमर हिलाते हुए डांस कर रही हैं. वीडियो के कैप्शन में रानी ने कई हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

ये भी पढ़ें: भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee का ऐसा डांस नहीं देखा होगा आपने, Video देख खो बैठेंगे होश

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रानी चटर्जी के फैंस उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' (Lady Singham) का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में रानी को लेडी पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) विलेन के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म के अलावा रानी जल्द ही 'कसम दुर्गा की' (Kasam Durga Ki), तेरी मेहरबानियां (Teri Meharbaniyan) और हेरा फेरी (HeraPheri) जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी. इसके अलावा रानी चटर्जी 'बंधन टूटे ना', 'सीता' और 'रानी नंबर 786' जैसी फिल्मों में अपने एक्शन सीन्स से दर्शकों को इम्प्रेस कर चुकी हैं.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news