भोजपुरी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद, WWE के रिंग में सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके
Advertisement
trendingNow1435872

भोजपुरी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद, WWE के रिंग में सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके

सपना चौधरी को हाल ही में रिलीज हुई रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में देखा गया था.

इंटरनेट पर सपना का यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की तरफ झुकाव देखने को मिल रहा है. अपने जबरदस्त डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी को हाल ही में रिलीज हुई रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में देखा गया था. इस फिल्म में सपना ने एक गाने 'मेरे सामने आके' में स्पेशल अपीयरेंस दिया था. गौरतलब है कि आरएसवीपी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ में रवि किशन तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो
इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत में छा जाने वाली वाली सपना का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ एक WWE के रिंग के अंदर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर सपना का यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है. बता दें, हाल ही में सपना जिस भोजपुरी फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' में नजर आईं उसकी कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसमें अशोक अत्री ने मॉर्डन टच दिया है. भारत में तंत्र और तांत्रिक शक्तियों की पुरानी परंपरा रही है और इसी में कुछ शक्ति नकारात्‍मक होती हैं, जिससे रवि किशन लड़ते नजर आ रहे हैं.

'बैरी कंगना 2' में रवि किशन काफी फ्रेश और स्‍टाइलिस नजर आ रहे हैं. रवि किशन पहले ही इस फिल्‍म को अभूतपूर्व बता चुके हैं. इससे पहले जब फिल्म का पहला पार्ट आया था, तब उसने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी हंगामा मचाया था, उसी तर्ज पर अब बारी ‘बैरी कंगना- 2’ भी सुपरहिट साबित हो चुकी है. इस फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है. प्रोड्यूसर विनोद पांडे और अशोक श्रीवास्तव ने इस फिल्‍म को भव्‍य बनाने के लिए कई नए प्रयोग किए, जिनमें से एक हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news