रवि किशन के 'भाई' बने आशीष सिंह बंटी, जल्द हिंदी फिल्मों में आने वाले हैं नजर
Advertisement

रवि किशन के 'भाई' बने आशीष सिंह बंटी, जल्द हिंदी फिल्मों में आने वाले हैं नजर

साल 1992 में बनी फिल्म 'बैरी कंगना' का सीक्वेल 'बैरी कंगना 2' में मेगास्टार रवि किशन नजर आएंगे.

हिंदी फिल्म 'सिग्नल एंड सिग्नल' और 'ऐप मैन' में अहम भूमिका निभाने वाले हैं आशीष

नई दिल्ली: एस फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनी निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि और निर्माता अशोक श्रीवास्तव की बहुचर्चित फिल्म 'बैरी कंगना 2' आज (13 जुलाई) सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. साल 1992 में बनी फिल्म 'बैरी कंगना' का सीक्वेल 'बैरी कंगना 2' में मेगास्टार रवि किशन नजर आएंगे. यह फिल्म तंत्र-मन्त्र पर आधारित है. बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया.

रवि किशन के साथ आएंगे नजर
फिल्म 'बैरी कंगन 2' में रवि किशन के साथ नजर आने वाले हैं एक्शन स्टार आशीष सिंह बंटी, जो हिंदी और भोजपुरी फिल्मों अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है और उनकी फैन फॉलोइंग भी भारी तादाद में हैं. बता दें, आशीष सिंह बंटी ने अपनी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. उसके बाद उन्होंने बहुत सारे एल्बम में काम किया. आशीष भोजपुरी फिल्मों के लगभग सभी सुपरस्टार के साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं और अब 'बैरी कंगना 2' में नजर आने वाले हैं. 

हिंदी फिल्मों में भी आने वाले हैं नजर
इसके बाद आशीष भोजपुरी फिल्म 'चिंगारी' और 'टेम्पर' में केके शाही साथ काम करते नजर आएंगे और हिंदी फिल्म 'सिग्नल एंड सिग्नल' और 'ऐप मैन' में अहम भूमिका निभाने वाले हैं. एक्शन स्टार आशीष सिंह ने बताया, "मैं फिल्म 'बैरी कंगना 2' में रवि किशन के छोटे भाई के किरदार में नजर आऊंगा और यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है, क्योंकि अब तक मैं कोई तंत्र-मन्त्र पर आधारित फिल्में नहीं क्या हूं, इसलिए इस फिल्म में काम करके मेरा सपना पूरा हो गया." 

त्रिशा खान के बारे में क्या कहा?
उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस त्रिशा खान के बार में बात करते हुए बताया कि उनकी तारीफ जितना भी करूं उतना काम है, क्योंकि वह बहुत ही सपोर्टिंग एक्ट्रेस हैं और उनके साथ काम करने से बहुत कुछ सीखने को मिला. वहीं हमारे फिल्म डाइरेक्टर अशोक त्रिपाठी अत्रि भी बहुत ही अच्छे हैं. उन्हें पता है कि किस एक्टर से किस तरह काम करवाना है. वे दर्शकों के लिए अच्छी से अच्छी फिल्में लाने की कोशिश करते रहते हैं. इस फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म (DIGITAL MEDIA) कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news