भारी डिमांड के बाद खेसारीलाल यादव ने बना डाला 'ठीक है' का VIDEO, फिर वायरल हुआ SONG
topStorieshindi

भारी डिमांड के बाद खेसारीलाल यादव ने बना डाला 'ठीक है' का VIDEO, फिर वायरल हुआ SONG

खेसारीलाल ने अब इस गाने का वीडियो बनाया है, जिसे Zee Music Bhojpuri द्वारा रिलीज किया गया है. बता दें, यह गाना इंटरनेट पर आते ही फिर से वायरल हो गया है. 17 मई को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 2,365,889 बार देखा जा चुका है. 

भारी डिमांड के बाद खेसारीलाल यादव ने बना डाला 'ठीक है' का VIDEO, फिर वायरल हुआ SONG

नई दिल्ली: भोजपुरी को अपने गानों से पहचान देने वाले एक्टर-सिंगर खेसारीलाल यादव का एक मशहूर गाना 'ठीक है' आज भी लोगों के बीच काफी हिट है. साल 2018 में आए इस सॉन्ग को एक बार फिर से यू-ट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. अचानक से फिर से इस गाने को सर्च करने की वजह यह है कि खेसारीलाल ने अब इस गाने का वीडियो बनाया है, जिसे Zee Music Bhojpuri द्वारा रिलीज किया गया है. बता दें, यह गाना इंटरनेट पर आते ही फिर से वायरल हो गया है. 17 मई को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 2,365,889 बार देखा जा चुका है. 

इस साल कई फिल्मों ने नजर आने वाले हैं खेसारीलाल
वहीं, खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि वह अप्रैल से अपनी अगली फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में लग जाएंगे. 

इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली है. फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ को प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट करने वाले हैं. प्रेमांशु सिंह इससे पहले खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी को लेकर ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ बना चुके हैं. अब वे एक बार फिर से खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ बना रहे हैं. खेसारीलाल की यह फिल्‍म कैसी होगी, इसके बारे में अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आई हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news