अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर बुरी फंसी भोजपुरी एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- 'माधुरी नहीं बन सकती'
Advertisement

अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर बुरी फंसी भोजपुरी एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- 'माधुरी नहीं बन सकती'

रानी अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी दौरान उनके द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

2018 से लेकर अब तक रानी के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रानी चटर्जी)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी का जवाब नहीं, चाहे फिल्म हो या म्यूजिक एल्बम, हर जगह रानी का सिक्का चलता है. रानी चटर्जी के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. 2018 से लेकर अब तक रानी के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. वहीं, रानी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी दौरान उनके द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

fallback

हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक ड्रेस में अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. दरअसल में, लोगों को रानी की ड्रेस पसंद नहीं आई. एक यूजर्स ने लिखा, 'माधुरी नहीं बन सकती हो रानी'. वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी जल्द ही भोजपुरी फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराइन’ में नजर आने वाली हैं. ‘छोटकी ठकुराइन’ की शूटिंग इन दिनों बिहार के सासाराम जिले में जोर–शोर से चल रही है. 

fallback

‘छोटकी ठकुराइन’ को लेकर रानी काफी एक्‍साइटेड भी हैं. रानी ने कहा कि मैंने खुद को भोजपुरी सिनेमा उद्योग में भाग्यशाली पाया, क्योंकि सभी निर्माता लेखकों और इस उद्योग के निर्देशकों ने हमेशा मुझ पर विश्वास किया है. साथ ही मुझे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए यादगार चरित्र दिया है. रानी ने कहा कि मेरे पास ‘छोटकी ठकुराइन’ नाम की एक और फिल्म है और मैं काफी खुश हूं. मुझे पूरा यकीन है कि इस फिल्म में जो मेरा किरदार है, वह अब तक सर्वश्रेष्‍ठ होगा.' 

रानी कहती हैं, 'भोजपुरी की जनता ने मुझे बहुत प्यार और उम्मीद दिया है. इससे मैं एनर्जी लेती हूं और उनके मनोरंजन के लिए दिल से काम करती हूं. इन दिनों रानी अपनी फिटनेस को लेकर काफी अर्लट रहती हैं. आए दिन उनके योगा और एक्सरसाइज के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news