इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'पांडे जी का बेटा हूं', लाखों बार देखा जा चुका है चिंटू का यह VIDEO
Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'पांडे जी का बेटा हूं', लाखों बार देखा जा चुका है चिंटू का यह VIDEO

चिंटू की आगामी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' बनाकर तैयार है, जो 10 अगस्त को बिहार-झारखंड के सभी सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित होगी.

'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' में नजर आने वाले हैं प्रदीप पांडेय चिंटू (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म दुनिया में कुछ ऐसे गाने होते हैं, जो अपने टैग लाइन से ही दर्शकों के जुबान पर आ जाते हैं. जिनके शब्दों में इतने दम होते हैं कि गाने लिखने के समय ही गीतकार को पता हो जाता है कि गीत दर्शकों के बीच खूब बजेगी. हालांकि सभी गाने ऐसे नहीं होते हैं. इसी दशक में भोजपुरी फिल्म जगत के दर्शकों के चहेते अभिनेता स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की लुभान्वित पॉवर ऐसे हैं कि उनके हर गाने को दर्शकों खूब ज्यादा पसंद करते हैं. 

'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' बनाकर तैयार है
इस साल उनकी पहली रिलीज फिल्म 'माई रे माई हमरा उहे लड़की चाही' के एक गाने 'पांडेय जी का बेटा हूं' दर्शकों के बीच बहुत सुनने को मिल रहा है. यह गाने सोशल मीडिया में भी खूब पॉपुलर हो चुका है. इस गाने का फिल्माकंन चिंटू और प्रीति ध्यानी के ऊपर किया गया है. हालांकि चिंटू अपने फैन्स के डिमांड पूरा करने में माहिर हैं. अब तक इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. चिंटू की आगामी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' बनाकर तैयार है, जो 10 अगस्त को बिहार-झारखंड के सभी सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित होगी. यह फिल्म अपने निर्माण के समय से ही सुर्खियां बटोर रही है.

बता दें, भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पिछले साल लंदन की हसीन वादियों में यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ न सिर्फ ठुमका लगाया था, बल्कि गोरों की जमकर ठुकाई भी की थी. 'निरहुआ चलल लंदन' नाम की वह फिल्म अब प्रदर्शन के लिए तैयार है और अब उसी फिल्म के निर्माता सोनू केसी ने अपनी अगली फिल्म 'नमस्ते लंदन' की घोषणा कर दी है और इस फिल्म में भी हमें प्रदीप पांडे चिंटू ही नजर आने वाले हैं.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news