पवन सिंह का यह भोजपुरी गाना हुआ हिट, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
Advertisement

पवन सिंह का यह भोजपुरी गाना हुआ हिट, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को अब तक 16,500,606 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इसी महीने ईद पर रिलीज हुई पवन सिंह की इस फिल्म की बंपर ओपनिंग हुई थी और अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की है. इसी बीच पवन सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है. पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. Bhojpuri Hit Songs द्वारा यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 16,500,606 बार देखा जा चुका है.

बॉक्स ऑफिस पर छा गई फिल्म
बता दें, पवन सिंह और काजल राघवानी के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने बिहार के सिनेमाघरों में बम्पर ओपेनिंग ली है. ईद मुबारक के त्यौहार पर यह फिल्म दर्शकों के लिए पवन सिंह की तरफ से ईद का तोहफा माना गया. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार, आशीर्वाद मिल रहा है. काफी दिनों बाद एक साथ आई पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी काफी लुभा रही है. साथ ही साथ आम्रपाली दूबे और अंजना सिंह का स्पेशल सांग भी दर्शकों का मन मोह लेता है. बाकि फिल्म के सभी कलाकारों का जीवंत अभिनय बहुत पसंद आ रहा है. 

उल्लेखनीय है कि अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया था. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को बहुत ज्यादा पसंद किये जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों मे बेसुमार उत्साह पैदा कर दिया था.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news