close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इंटरनेट पर पवन सिंह का एक और धमाका, काजल राघवाणी के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके

इन दोनों का गाना 'छलकत हमरो जवनियां' भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद अब पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'आरा के होठलाली लगवलु' से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

VIDEO: इंटरनेट पर पवन सिंह का एक और धमाका, काजल राघवाणी के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके
28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: लंबे समय बाद पावरस्‍टार पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते नजर आए थे. यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी. अब इस फिल्‍म का एक गाना 'आरा के होठलाली लगवलु' इंटरनेट पर छाया हुआ है. यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी द्वारा 8 जुलाई को अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 2,825,274 बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि इन दोनों का गाना 'छलकत हमरो जवनियां' भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद अब पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'आरा के होठलाली लगवलु' से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

इस फिल्म की तैयारी में जुटे पवन सिंह
बता दें, भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को सफलता की गारंटी माना जाता है. पवन सिंह की कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं जिसमें 'शेर सिंह' का नाम सबसे ऊपर है. इस फिल्म पहली बार उन्के साथ आम्रपाली दुबे नजर आने वाली हैं. भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. 

फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है. बता दें, फिलहाल फिल्म 'शेर सिंह' का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से मुंबई में किया जा यह है. इस फिल्म में कुल आठ गाने है. पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एल्बम में काम किया है. 

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें