2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह का यह VIDEO

भोजपुरी सिने उद्योग में इन दिनों चांदनी सिंह के सितारे बुंदियों पर हैं. तभी तो वह जिस प्रोजेक्‍ट में एंट्री करती हैं. वह सुपर डूपर हिट हो जाता है. 

2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह का यह VIDEO
इसी साल 29 मार्च को रिलीज किया गया ता यह गाना (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा चांदनी सिंह इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इंटरनेट पर उनके गानों के वीडियो को बेहद पसंद किया जाता है. वह पवन सिंह और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम चुकी हैं. इन दिनों चांदनी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. चांदनी का यह वीडियो उनके नए एल्बम 'ललकी ओढनिया' का है, जिसे खेसारीलाल यादव ने गाया है. इस वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसी साल 29 मार्च को अपलोड किया था, जिसे अब तक 20,879,060 बार देखा जा चुका है.

'क्रैक फाइटर' में भी चांदनी ने मचाया था धमाल 
गौरतलब है कि भोजपुरी सिने उद्योग में इन दिनों चांदनी सिंह के सितारे बुंदियों पर हैं. तभी तो वह जिस प्रोजेक्‍ट में एंट्री करती हैं. वह सुपर डूपर हिट हो जाता है. हाल ही में चांदनी को पवन सिंह की फिल्म 'क्रैक फाइटर' में देखा गया था. इसी फिल्म का एक गाना 'सुते खातिर तरसे भतार' इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था. 

बता दें, पिछले महीने रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'क्रैक फाइटर' लोगों को बेहद पसंद आई. इस फिल्म में पवन सिंह का किरदार अब तक आई उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग रहा. उनका हैरतअंगेज कारनामा दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाने में सफल रहा. फिल्म के निर्माता उपेन्द्र सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को बड़ा कैनवास देने के लिए 'क्रैक फाइटर' का निर्माण करके मिसाल कायम किया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें