फिर से वायरल हुआ पवन सिंह नया VIDEO, मधु शर्मा के साथ किया जबरदस्त डांस
Advertisement

फिर से वायरल हुआ पवन सिंह नया VIDEO, मधु शर्मा के साथ किया जबरदस्त डांस

इस गाने को अब तक 1,091,310 बार देखा जा चुका है. 

'वांटेड' के बाद पवन सिंह का यह एक और एक्शन से भरपुर फिल्म होगा (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस मधु शर्मा की आगामी फिल्म 'मां तुझे सलाम' का एक नया गाना 'लगइले बानी' रिलीज किया गया है. पवन सिंह की यह फिल्म पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है. इस गाने में पवन सिंह और मधु जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 31 जुलाई को यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 1,091,310 बार देखा जा चुका है. 

fallback

बता दें, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, इसके बाद से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है. बता दें, फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है. ट्रेलर देखने से पता लगता है कि यह एक देशभक्ति फिल्म है, जिसमें पवन सिंह एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से बड़े पर्दे पर छाने वाले हैं. 'वांटेड' के बाद पवन सिंह का यह एक और एक्शन से भरपुर फिल्म होगा. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें पवन सिंह हाथ में हथियार लिए नजर आ रहें हैं. 

इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं. अपनी फिल्म को लेकर पवन सिंह का कहना है कि वह फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं अभिनेत्री मधु शर्मा का कहना है कि पवन सिंह के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला. उन्होंने बताया कि पवन सिंह एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं. गौरतलब है कि अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार हैं, जो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह 'मैने उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news