भोजपुरी गानों पर इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, बेहद पसंद किया जा रहा है VIDEO
Advertisement
trendingNow1431229

भोजपुरी गानों पर इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, बेहद पसंद किया जा रहा है VIDEO

खेसारीलाल यादव, पवन सिंह और रितेश पांडेय के कई गाने इस साल यूट्यूब पर सुपरहिट हो चुके हैं.

इस वीडियो को अब तक 165,772 बार देखा जा चुका है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के लिए सबसे अच्छी खबर सामने आई है. अब हिन्दी फिल्मों की तरह भोजपुरी फिल्मों को भी यूट्यूब पर ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इसी क्रम में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, पवन सिंह और रितेश पांडेय के कई गाने इस साल यूट्यूब पर सुपरहिट हो चुके हैं. इतना ही नहीं अब इन गानों का क्रेज युवाओं में बढ़ता दिख रहा है, और कइयों ने तो इन गानों पर अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. 

वायरल हो रहा है वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों एक लड़की का इन्हीं गानों पर डांस का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. shivani thakur द्वारा इसी महीने 7 अगस्त को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 165,772 बार देखा जा चुका है. बता दें, इस वीडियो में सिर्फ एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस लड़की ने भोजपुरी के कई गानों पर अलग-अलग अंदाज में डांस किया है. इन गानों पर इस लड़की ने इतना जबरदस्त डांस किया है कि लोगों को उनके डांस का हर एक स्टेप बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें, आए दिन इस लड़की के डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. इस लड़की की खासियत यह है कि ये सिर्फ भोजपुरी गानों पर ही डांस करती है. शिवानी ठाकुर नाम के इसके यूट्यूब चैनल पर इसका हर वीडियो काफी पसंद किया जाता है और लोगों द्वारा खूब देखा जाता है. गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news