रिलीज होते ही यूट्यूब पर हिट हुआ खेसारीलाल और ऋतु सिंह का नया गाना, देखें VIDEO
Advertisement

रिलीज होते ही यूट्यूब पर हिट हुआ खेसारीलाल और ऋतु सिंह का नया गाना, देखें VIDEO

यह गाना खेसारीलाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह पर फिल्माया गया है और इस गाने को खेसारीलाल और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है.

36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, मशहूर एक्ट्रेस ऋतु सिंह और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इस फिल्म को लोगों ने काफी सराहा. इसी बीच फिल्म का एक गाना 'चटर चटर' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. बता दें, यह गाना खेसारीलाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह पर फिल्माया गया है और इस गाने को खेसारीलाल और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. वहीं, संगीत धनंजय मिश्रा और लिरिक्स आजाद सिंह का है. 

36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर 31 दिसंबर 2018 को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 3,637,908 बार देखा जा चुका है. बता दें, खेसारीलाल इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. कभी वे बाइक पर काजल को लेकर राइडिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वे उनके साथ इश्क फरमाते. मामला लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म 'कुली नंबर वन' का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों रांची में जोर-शोर से चल रही है. 

लालबाबू पंडित की फिल्‍म में इस बार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्‍म में नई हिरोईनों को मौका दिया था. मगर इस बार खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी उनकी फिल्‍म में देखने को मिलेगी. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव 'कुली' बन दर्शकों को इंटरटेंन करते नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news