close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: एक बार फिर इंटरनेट पर छाया खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना

Worldwide Records Bhojpuri द्वारा इसी महीने 18 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 4,471,406 बार देखा जा चुका है.

VIDEO: एक बार फिर इंटरनेट पर छाया खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना
खेसारीलाल इन दिनों काजल राघवानी के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग में व्यस्त हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. ऐसे में उनका एक और वीडियो काफी तेजी से यूट्यूब देखा जा रहा है. यह वीडियो उनकी फिल्म 'बलम जी लव यू' के एक गाने 'डाल दे केवाड़ी में खिल्ली' का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. बता दें, खेसारीलाल और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी काफी फेमस है. दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है और यही वजह है कि कई भोजपुरी फिल्मों में ये दोनों एक साथ काम कर चुके हैं. Worldwide Records Bhojpuri द्वारा इसी महीने 18 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 4,471,406 बार देखा जा चुका है.


(फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

बता दें, खेसारीलाल इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. कभी वे बाइक पर काजल को लेकर राइडिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वे उनके साथ इश्क फरमाते. मामला लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म 'कुली नंबर वन' का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों रांची में जोर-शोर से चल रही है. लालबाबू पंडित की फिल्‍म में इस बार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्‍म में नई हिरोईनों को मौका दिया था. मगर इस बार खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी उनकी फिल्‍म में देखने को मिलेगी.

इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव 'कुली' बन दर्शकों को इंटरटेंन करते नजर आने वाले हैं. वैसे फिल्‍म के नाम की घोषणा के बाद कहा गया था कि यह फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म 'कुली' और गोविंदा की फिल्‍म 'कुली नंबर 1' जैसी हो सकती है. लेकिन लालबाबू पंडित ने इसे साफ तौर पर नकार दिया था और कहा था कि मैं कहानी कॉपी कर फिल्‍में बनाने में विश्‍वास नहीं करता. मेरी फिल्‍म मनमोहन देसाई की कुली और डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' से अलग है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें