close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे का अंदाज, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

इन दिनों पूनम दुबे के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं, जिसमें से एक है उनकी फिल्म 'सुहागरात' का गाना 'फुलवा से सजल'. वहीं पूनम का दूसरा वीडियो 'बतिया मान ऐ सइयां जी' गाने का है.

इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे का अंदाज, बार-बार देखा जा रहा VIDEO
उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली हैं पूनम दुबे (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा पूनम दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रवि किशन, दीनेशलाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, खेसालीलाल यादव, यश मिश्रा और रितेश पांडे  जैसे तमाम भोजपुरी के दिग्गज अभिनेताओं के साथ पूनम दुबे फिल्में कर चुकी हैं. उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वालीं पूनम दुबे आज जिस मुकाम पर हैं, उसे पाने के लिए पूनम को कड़ी मेहनत करनी पड़ी. पूनम की मेहनत और काम के प्रति लगन ने उन्हें वह प्रसिद्धि प्रदान की है, जो एक सक्सेसफुल पर्सन में होता है.

वहीं, इन दिनों पूनम दुबे के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं, जिसमें से एक है उनकी फिल्म 'सुहागरात' का गाना 'फुलवा से सजल'. वहीं पूनम का दूसरा वीडियो 'बतिया मान ऐ सइयां जी' गाने का है. बता दें, भोजपुरी सुपरस्टार गौरव झा और पूनम दुबे एक बार फिर से फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ में साथ नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

आदि शक्ति एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ के डायरेक्‍टर मनोज नारायण हैं और फिल्‍म की शूटिंग जोर–शोर से नेपाल की खूबसूरत वादियों में चल रही है. फिल्‍म को लेकर गौरव झा बेहद आशान्वित हैं. फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह पूरी तरह से कमर्शियल एंटरटेनिंग फिल्‍म है, जिसका अलग अंदाज है.

गौरव झा ने बताया कि फिल्‍म की पटकथा और कंसेप्‍ट काफी अलग और नया है. इसमें एक बार फिर से मेरे अपोजिट फीमेल लीड पूनम दुबे हैं. अभी हमने साथ में फिल्‍म ‘प्रेमयुद्ध’ को पूरा किया है. इससे वजह से हमारे बीच अंडरस्‍टैंडिंग अच्‍छी है, जिसका फायदा हमें फिल्‍म ‘हिम्‍मत’ में भी मिलेगा. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘हिम्‍मत’, प्रेमयुद्ध से काफी अलग है. दोनों अगल जोनर की फिल्‍म है, इसलिए हमें फिल्‍म से काफी उम्‍मीद है.

वहीं, डायरेक्‍टर मनोज नारायण ने बताया कि फिल्‍म में मनोरंजन के सभी मसाले हैं. एक्‍शन भी अलग लेवल का होने वाला है, जिसे रौशन श्रेष्‍ठ डायरेक्‍टर कर रहे हैं. हमारी फिल्‍म के कोरियोग्राफर कबिराज घटराज हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. अभी फिल्‍म की पूरी कास्‍ट का फोकस शूट पर है. जल्‍द ही हम शूट कंप्‍लीट कर आगे की जानकारी देंगे.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें