VIDEO: यूट्यूब पर फेमस हो रहा 'घुमे जाइब पिया संग टेम्पू से...', महीने भर में 50 लाख बार देखा गया
Advertisement

VIDEO: यूट्यूब पर फेमस हो रहा 'घुमे जाइब पिया संग टेम्पू से...', महीने भर में 50 लाख बार देखा गया

खुशबू का गाया एक गाना महज एक महीने में 50 लाख (5 मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खुशबू उत्तम पहले भी एल्बम रिलीज करती रही हैं, लेकिन उनका यह गाना ज्यादा हिट हो रहा है. तस्वीर साभार: यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्ली: यूं तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मौजूदा दौर में पवन सिंह, कल्पना, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आदि के गानों का बोलबाला है, लेकिन इन सब के बीच एक बिल्कुल नई सिंगर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस सिंगर का नाम खुशबू उत्तम है. खुशबू का गाया एक गाना महज एक महीने में 50 लाख (5 मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  1. खुशबू उत्तम भोजपुरी इंडस्ट्री में नई सिंगर हैं
  2. हिट हो रहा है खुशबू उत्तम गाया गाना
  3. गाने में बिल्कुल साफ-सुथरे शब्दों का है प्रयोग

भोजपुरी स्टार्स के बीच खुशबू के गाए गाने को इस तरह से लोगों के बीच सराहा जाना पूरी इंडस्ट्री का ध्यान खींच रही है. इस गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- 'माथा धोके रेडी बानी शेम्पू से, घुमे जाइब पिया संग टेम्पू से...'. इसे पसंद करने वाले लोग बता रहे हैं कि इस गाने में कहीं भी गंदे या द्विअर्थी शब्दों का प्रयोग नहीं है.

गाने के भाव पर गौर करें तो एक महिला का पति टेम्पू चालक है. वह पत्नी से वादा करता है कि शाम में उसे घुमाने के लिए ले जाएगा. पत्नी फोन करके उसे याद दिलाती है. इसके बाद पत्नी घुमने जाने के उत्साह में शैंम्पू से बाल धोकर तैयार होती है. इस पूरे घटनाक्रम को बेहद सुंदर शब्दों में पिरोया गया है. 

इस गाने को खुशबू उत्तम ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब पेज पर 28 मार्च 2018 को अपलोड किया है, जिसे अब तक 5,752,956 बार देखा जा चुका है. गाने का वीडियो देखकर लगता है कि यह बेहद कम खर्च में तैयार किया गया है, लेकिन फिर भी इसकी क्वालिटी काफी अच्छी है.

Trending news