हाथ में तमंचा लिए 'बाहुबली' बने राकेश मिश्रा, फैन्स को पसंद आई दबंगई, मिल गए करोड़ों व्यूज
Advertisement
trendingNow12021993

हाथ में तमंचा लिए 'बाहुबली' बने राकेश मिश्रा, फैन्स को पसंद आई दबंगई, मिल गए करोड़ों व्यूज

Rakesh Mishra Bhojpuri Song: अपने इस गाने 'बाहुबली नाम ही ब्रांड है' में राकेश मिश्रा काफी स्टाइल में नजर आ रहे हैं. उनके इस स्टाइल ने फैन्स का दिल खूब जीता था. इस गाने में राकेश मिश्रा को अभिनेत्री-मॉडल नीत महल के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है.

राकेश मिश्रा का एक गाना 'बाहुबली नाम ही ब्रांड है', आज भी पॉपुलर हैं.

Rakesh Mishra Bhojpuri Song Bahubali: राकेश मिश्रा भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के प्रमुख गायकों में से एक हैं. उनकी पहचान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके वीडियो को मिलने वाले भारी संख्या में व्यूज से मिलती है. वह अपने गानों में भव्य सेट और स्टाइलिश कपड़ों के दम पर युवा पीढ़ी को अपने गानों की तरफ खूब आकर्षित करते हैं. उनका एक गाना 'बाहुबली नाम ही ब्रांड है', आज भी पॉपुलर हैं. इस गाने को अबतक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अपने इस गाने 'बाहुबली नाम ही ब्रांड है' में राकेश मिश्रा काफी स्टाइल में नजर आ रहे हैं. उनके इस स्टाइल ने फैन्स का दिल खूब जीता था. इस गाने में राकेश मिश्रा को अभिनेत्री-मॉडल नीत महल के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है, जो वीडियो में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं. स्टाइलिश बैकग्राउंड और फैशनेबल आउटफिट्स गाने के लुक को मनभावन बनाते हैं.

चेहरे पर निशान और हाथ में बंदूक लिए नजर आए राकेश मिश्रा
चेहरे पर चोट के निशान और हाथ में बंदूक के साथ राकेश मिश्रा अपने लुक के माध्यम से एक गैंगस्टर की छवि दिखाकर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है. इस गाने को देखकर ऐसा लगता है कि नीत इस बात से अनजान हैं कि राकेश मिश्रा एक गैंगस्टर हैं, इसलिए वह उनसे डरती हुई नजर नहीं आती हैं.

राकेश मिश्रा के साथ शिल्पी राज ने गाया गाना
राकेश मिश्रा ने इस गाने में एक्टिंग के साथ-साथ इसे अपनी आवाज भी दी है. जबकि नीत महल को आवाज शिल्पी राज ने दी है. शिल्पी राज को भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक और प्रमुख नाम हैं. 'बाहुबली' गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे थे और संगीत सरविंद मल्हार ने दिया था. डांस की कोरियोग्राफी मोंटू शर्मा ने की है.

1 करोड़ से ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज
इस गाने को टी सीरीज हमार भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर 15 मार्च 2023 को रिलीज किया गया. इस गाने को कुछ महीनों में ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. राकेश का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला म्यूजिक वीडियो 'ए राजा जाई ना बहरिया' है. यह गाना 2021 में आया था और इसे यूट्यूब पर 50 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह अब तक रिलीज हुए सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भोजपुरी गानों में से एक है.

Trending news