कान्स 2024 में चला इस भोजपुरी फिल्म का जादू, अब देशभर के सिनेमाघरों में दे रही दस्तक; जानें कब देख सकते हैं मूवी
Advertisement
trendingNow12364671

कान्स 2024 में चला इस भोजपुरी फिल्म का जादू, अब देशभर के सिनेमाघरों में दे रही दस्तक; जानें कब देख सकते हैं मूवी

Bhojpuri Film In Cannes 2024: भोजपुरी फिल्मों का क्रेज भी लोगों के अंदर तेजी से बढ़ता जा रहा है. हाल ही में कान्स 2024 में एक भोजपुरी फिल्म ने अपना ऐसा जादू चलाया कि उसको देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हो रहे हैं. फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स साथ नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कि आप इस फिल्म को कब और कहां देख सकते हैं. 

Akshara Singh Pradeep Pandey Chintu Bhojpuri Film

Akshara Singh Pradeep Pandey Chintu Bhojpuri Film: बदलते वक्त के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने अपने कंटेंट और गानों में काफी सुधार किया है, जिसके चलते अब लोगों के अंदर भोजपुरी फिल्मों को लेकर भी क्रेज बढ़ता जा रहा है. लोग धीरे-धीरे भोजपुरी फिल्मों को भी पसंद कर रहे हैं और उनको देखने के लिए थिएटर्स तक भी जाते हैं. 

लोगों के साथ-साथ हाल ही में कान्स 2024 में एक भोजपुरी फिल्म ने अपना ऐसा जादू चलाया कि हर कोई हैरान रह गया. जी हां, हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार्स की ये फिल्म कान्स 2024 में ऐसी छाई कि अब लोग भी इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. 

कान्स में चला भोजपुरी फिल्म का जादू 

हम यहां प्रदीप पांडे चिंटू  और अक्षरा सिंह की फिल्म 'अग्निसाक्षी' की बात कर रहे हैं, जो कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने वाले पहले भोजपुरी स्टार्स बन चुके हैं. उन्हें एक्शन हीरो और इंडस्ट्री का चॉकलेटी बॉय के तौर पर जाना जाता है. कान्स में उनकी फिल्म का प्रदर्शन किया गया और इसे वहां बहुत सराहा गया.

आपको भी पसंद है खेसारी लाल-काजल की सिजलिंग केमिस्ट्री, तो पांच दिन में देख डालिए ये 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में

प्रदीप पांडे-अक्षरा की धांसू एक्शन फिल्म 

वहीं, कान्स में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब फैंस इस फिल्म के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही फैंस के लिए गुड न्यूज ये है कि फिल्म को सिनेमाघरों में कब उतारा जाएगा ये भी तय कर लिया गया है. दरअसल, प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह की ये भोजपुरी फिल्म 'अग्निसाक्षी' आज शुक्रवार, 2 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. 

कान्स में जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में इस फिल्म को दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली. आप इसको अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं. प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह फिल्म 'अग्निसाक्षी' कान्स में प्रदर्शित होने वाली पहली भोजपुरी फिल्म है, जिसके निर्माता और निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं. 

'अग्निसाक्षी' के बारे में सबकुछ 

प्रदीप पांडे और अक्षरा के अलावा फिल्म में कई बड़े भोजपुरी कलाकार भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में मेकर्स उम्मीद लगा रहे हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कान्स की तरह ही धमाल मचाएगी. बता दें, ये एक लव स्टोरी है, जिनमें कई ट्विस्ट और टर्न्स हैं, जो दर्शकों को आखिर तक बांधे रखेंगे. 

Trending news