निरहुआ के प्यार में एक बार फिर गिरफ्तार हुईं आम्रपाली दुबे, VIDEO VIRAL
Advertisement

निरहुआ के प्यार में एक बार फिर गिरफ्तार हुईं आम्रपाली दुबे, VIDEO VIRAL

Dinesh Lal Yadav Aamrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आनेवाली रोमांटिक जोड़ी के किंग दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) और इस जोड़ी की क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे

निरहुआ के प्यार में एक बार फिर गिरफ्तार हुईं आम्रपाली दुबे, VIDEO VIRAL

Patna: Dinesh Lal Yadav Aamrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आनेवाली रोमांटिक जोड़ी के किंग दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) और इस जोड़ी की क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. 

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा फिल्में एक साथ करने का रिकॉर्ड इस जोड़ी के नाम है. इसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.  निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म का यह गाना 'आशिकी ने आशिकी से' ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह गाना 'आशिकी ने आशिकी से' हिंदी फिल्म संघर्ष के गाने 'पहली-पहली बार बलिए' की तर्ज पर तैयार किया गया है. इसी वजह से इस गाने को दर्शकों का और भी प्यार मिल रहा है. इस गाने को भोजपुरी की मदभरी आवाज की गायिका कल्पना (Kalpana) ने गाया है. गाने का वीडियो बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है, जिसने इसमें चार चांद लगा दिया है. 

ये भी पढ़ें- Watch: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना हो रहा वायरल, Video देखें

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह गाना 'आशिकी ने आशिकी से' के बोल साहिल सुल्तानपुरी ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता अनंनजय रघुराज हैं, जबकि इसका निर्देशन संतोष मिश्रा ने किया है. इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा सुशील सिंह, काजल राघवानी, अशोक समर्थ ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इस गाने को 5,759,030 से ज्यादा व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news