Khesari lal और Akshara की रजाई वाला Video वायरल, सर्दी आई नहीं, रजाई की लड़ाई शुरू

भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अपनी अदा से भोजपुरी फैंस को दिवाना बनाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara singh) ने कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम करके धमाल मचाया है.

Khesari lal और Akshara की रजाई वाला  Video वायरल, सर्दी आई नहीं, रजाई की लड़ाई शुरू
खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का अब तक का सबसे हॉट गाना.

Patna: भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अपनी अदा से भोजपुरी फैंस को दिवाना बनाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara singh) ने कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम करके धमाल मचाया है. उनके एक सुपर हिट गाने 'आग लागे ना राजा' (Aaj lage na raja) में अक्षरा सिंह ने खेसारीलाल यादव के साथ जबरदस्त रोमांस किया है. गाने में अक्षरा सिंह काफी हॉट और बोल्ड सीन दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Samar Singh और Shilpi Raj का भोजपुरी गाना हुआ वायरल, Video देखें

इस गाने को खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का अब तक का सबसे हॉट गाने का लेवल लग गया है. खुले बालों में अक्षरा सिंह का आना भोजपुरिया फैंस को दिवाना बनाने के लिये काफी है.इस गाने में अक्षरा सिंह कहर ढा रही हैं. इस वायरल गाने पर फैंस जमकर मजा ले रहे हैं, फैंस कह रहे कि- 'सर्दी आई नहीं रजाई की लड़ाई शुरू'.

गाने को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी लाल यादव रजाई ओढ़ कर सोए रहते हैं, तभी अक्षरा सिंह आती हैं और उन्हें अपनी अदाओं से छेड़ने लगती हैं. हालांकि यह सब कुछ अक्षरा सिंह के सपने में होता है, जो आखिर में उनके बेड से गिरने पर टूट जाता है. भले ही ये गाना अक्षरा सिंह के ड्रीम में था, लेकिन ये गाना सोशल मीडिया पर हकीकत में 2 करोड़ 50 लाख से ज्यादा का व्यूज बटोर चुका है.

 बता दें कि भोजपुरी (Bhojpuri) इंटस्ट्री  के दो दिग्गज स्टार सिंगर खेसाारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक नहीं कई वीडियो इन दिनों  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी कड़ी में ये भोजपुरी गाना 'असली माजा दी मरद देहाती ' का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है. यहां देखिए यह भोजपुरी गाना 'असली माजा दी मरद देहाती'. 'आग लगे ना राजा' गाना अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव पर फिल्‍माया गया है. दोनों की केमिस्‍ट्री देखते ही बन रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.