खेसारी लाल की रंगीन मिजाज ने पार की सारी हदें, गाने में अक्षरा सिंह से कहा- 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी'
Advertisement
trendingNow11105406

खेसारी लाल की रंगीन मिजाज ने पार की सारी हदें, गाने में अक्षरा सिंह से कहा- 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी'

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी नियन' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव बेहतरीन सिंगर के साथ शानदार अभिनय भी करते हैं, ऐसे में इनके अभिनय और गायकी के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांटिक गाना 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी नियन' मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव अक्सर अपने रंगीन मिजाज से फैंस और भोजपुरी एंडस्ट्री के लोगों का खूब मनोरंजन करते नजर आते है. उनके इस रंगीन मिजाज और बेबाक अंदाज के फैंस भी उनके कायल है. इनका ये अंदाज गाने में भी देखने और सुनने को मिलता है. इसी कड़ी में उनका एक सुपरहिट भोजपुरी गाने के बोल अक्षरा सिंह पर फिट कर दिया और ये भोजपुरी गाना 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी नियन' को देखते ही देखते 60 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है.

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इसके गाने तेजी के साथ यूट्यूब पर वायरल होते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के एक गाने ने यूट्यूब पर जमकर गदर मचाया है. 

अभी अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी नियन' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव बेहतरीन सिंगर के साथ शानदार अभिनय भी करते हैं, ऐसे में इनके अभिनय और गायकी के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी नियन' दोनों की फिल्म सुपरहिट फिल्म 'साजन चले ससुराल2' का है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव का अंदाज और अक्षरा सिंह की मंच पर अदा आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. दोनों की बीच की केमिस्ट्री शानदार है और इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस भी जानलेवा है.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी नियन' एक आइटम सॉन्ग की तरह फिल्माया गया है. इस सुपरहिट गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने को आप वर्ल्डवाइट रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस सुपर रोमांटिक गाने का वीडियो देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे. दर्शकों को यह वीडिया खूब पसंद आ रहा है. यहां इस वीडियो को अभी तक 61,390,864  से ज्यादा व्यूज और 131K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू ने त्रिशाकर मधु से कहा नैहर के बेड कमजोर बाडू, कैसे खेलब 'झिझिरिया'

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म 'साजन चले ससुराल2' का यह सुपर हिट गाना 'तोहर ढ़ोडी बा फुलाहा कटोरी नियन' के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, इसका संगीत अविनाश झा 'घुंघरू जी' ने दिया है. फिल्म के निर्माता विकास कुमार सिंह और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म की कहानी मनोज कुमार कुशवाहा ने लिखा है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, स्मृति सिन्हा, अक्षरा सिंह, अनूप अरोरा, किरण यादव और माया यादव ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

Trending news