Khesari lal Yadav और Pakhi Hegde ने फिर जीते दिल, गीत 'जवानी जर्दा के पान' बना रहा रिकॉर्ड

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और खेसारीलाल यादव की जोड़ी ने फिर  धमाल मचा दिया है, गाना 'जवानी जर्दा के पान' (Jawani Jarda ke Paan) पहले ही दिन पहुंचा 1 मिलियन के करीब पहुंच चुका है. 

Khesari lal Yadav और Pakhi Hegde ने फिर जीते दिल, गीत 'जवानी जर्दा के पान' बना रहा रिकॉर्ड
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) का जलवा लंबे वक्त बाद इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक पर सर चढ़ कर बोल रहा है. यही वजह है कि आज उनका एक और गाना रिलीज हुआ और देखते ही देखते कुछ ही घंटों में 6 लाख के आंकड़े को पार कर गया. पाखी का यह गाना 'जवानी जर्दा के पान' (Jawani Jarda ke Paan) है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) भी हैं. 

लोगों को पसंद आई रोमांटिक केमिस्ट्री

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है. तभी उनका पिछला गाना 'बंगलिनिया' आज 51 मिलियन व्यूज के पार चल रहा है. यह पाखी का लंबे समय बाद भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पहला गाना था. उसके बाद अब यह गाना 'जवानी जर्दा के पान' ने भी आज से धमाल मचा दिया है. 

पाखी ने कहा शुक्रिया

इसको लेकर पाखी बेहद खुश हैं और दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए कहती हैं कि जिस तरह से अपने मेरे पिछले गाने 'बंगलिनिया' को बेहद प्यार दिया, उसी तरह इस गाने को भी आशीर्वाद दिया. मुझे आपसे और भोजपुरी से बहुत प्यार है, इसलिए आपसे दूरी गवारा नहीं. खेसारीलाल यादव के साथ मेरा यह दूसरा गाना है. आप इसे भी पिछले गाने से भी ज्यादा हिट बनाइए. 

ये है पूरी टीम 

आपको बता दें कि गाना 'जवानी जर्दा के पान' को PRA फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस खूबसूरत गाने को अपनी खूबसूरत आवाज में खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. फीट पाखी हेगड़े का है. लिरिक्स आशुतोष तिवारी का है. पब्लिसिटी मैनेजर संजय भूषण पटियाला हैं. निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं. कोरियोग्राफर गोल्डी बॉबी है.

इसे भी पढ़ें:  'हथौड़ा त्यागी' ने बदल दी Abhishek Banerjee की जिंदगी, Paatal Lok में ऐसे मिला था रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.