Khesari Lal Yadav ने Anupama Yadav से कहा 'लग जाई आग', मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow11014654

Khesari Lal Yadav ने Anupama Yadav से कहा 'लग जाई आग', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और गायकी के बादशाह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को चाहनेवाले भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. उनके दीवाने पूरी दुनिया में भरे पड़े हैं.

Khesari Lal Yadav ने Anupama Yadav से कहा 'लग जाई आग', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और गायकी के बादशाह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को चाहनेवाले भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. उनके दीवाने पूरी दुनिया में भरे पड़े हैं. इसके साथ ही भोजपुरी में अपना आवाज के जादू से लोगों को दीवाना बना चुकी अनुपमा यादव (Anupama Yadav) को चाहनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. दोनों की आवाज में एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और यह गाना अब वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि अनुपमा यादव और खेसारी लाल यादव की आवाज में रिलीज इस गाने का टाइटल 'लग जाई आग' (Lag Jayi Aag) है. इस गाने को GMJ - Global Music Junction - Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 716,917 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसको 71K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

अनुपमा यादव और खेसारी लाल यादव की आवाज में रिलीज इस वीडियो सॉन्ग 'लग जाई आग' (Lag Jayi Aag) के में Priyansu Singh & Puneet Singh Rajput अपनी अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत श्याम सुंदर ( Shyam Sundar) ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल की पकड़ी गई चोरी, छुप-छुपकर करते थे रोमांस, Video Viral

गाना 'लग जाई आग' (Lag Jayi Aag) के वीडियो को डायरेक्ट किया है Bibhanshu Ttiwwari ने, वहीं इस वीडियो को Raunak Raut ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो को R Ninja ने एडिट किया है और इसको Rajkumar Singh ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news