Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का यह धमाकेदार सॉन्ग मचा रहा बवाल, Video वायरल
Advertisement
trendingNow11028812

Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का यह धमाकेदार सॉन्ग मचा रहा बवाल, Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.  खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना वायरल हो रहा है.  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फैन फॉल

Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का यह धमाकेदार सॉन्ग मचा रहा बवाल, Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.  खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना वायरल हो रहा है.  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फैन फॉलोइंग वैसे भी बहुत बड़ी है. काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है. ऐसे में  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी का एक गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना इन दोनों की फिल्म 'बागी' (BAAGHI - Ek Yodha) का है. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया था. 

इनदोनों की जोड़ी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड कर रहा है. इस जोड़ी का म्यूजिक वीडियो 'व्हाट्सअप के मैसेज बनके धनिया' (Whatsapp Ke Message Banke Dhaniya) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की बेहतरीन केमेस्ट्री नजर आ रही है. काजल राघवानी की अदाएं इस गाने में आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है, गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इसे अभी तक करीब 19,262,954 से  ज्यादा लोगों ने देख लिया है,जबकि इस गाने को 93k से ज्यादा के लाइक्स भी मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. 

खेसारी लाल और काजल की फिल्म  'बागी' (BAAGHI - Ek Yodha) के इस सुपरहिट गाने 'व्हाट्सअप के मैसेज बनके धनिया' (Whatsapp Ke Message Banke Dhaniya) का वीडियो बेहद दमदार है. इस सुपरहिट गाने के बोल आजाद सिंह ( Azad Singh) ने लिखे हैं जबकि मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने इसका संगीत दिया है. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Pandit ने Khesari Lal Yadav के कहा 'कोरवां में ले लs राजाजी', Video वायरल

खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने  'व्हाट्सअप के मैसेज बनके धनिया' (Whatsapp Ke Message Banke Dhaniya) को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और Priyanka Singh ने सजाया है. वहीं वीडियो में खेसारी लाल और काजल की जोड़ी बेहतरीन नजर आ रही है. इस फिल्म को Shekhar Sharma ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी Jayant Ghosh ने संभाली. इस फिल्म में Khesari Lal Yadav,Kajal Raghwani,Ritu Singh,Prakash Jaish,Maya Yadav,Vinod Mishra,Ayaz Khan मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में दोनों का यह गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

Trending news