खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'कमल के फुलवा', मचा रहा हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'कमल के फुलवा', मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'कमल के फुलवा', मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं. दोनों के नए और पुराने गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते रहते हैं.

ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक भोजपुरी गाना 'कमल के फुलवा' ने एक बार फिर यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'हम हैं हिंदुस्तानी' का है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इस गाने में हमेशा की तरह बेहतरीन नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की अदाएं, दोनों का रोमांस और इनकी केमिस्ट्री हमेशा की तरह बेहतरीन है और इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'कमल के फुलवा' को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और हनी बी ने सजाया है. इस गाने के बोल आजद सिंह ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया हैं. इस फिल्म के निर्माता पल्लव और रोहन हैं वहीं इसका निर्देशन देव पांडे्य ने किया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस गरिमा परिहार की सोशल मीडिया तस्वीरें वायरल, देखकर लोग भर रहे आहें

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'कमल के फुलवा' के वीडियो को एंटर 10 रंगील के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसे आप देख सकते हैं. इस वीडियो को 8,551,291 से ज्यादा बार देखा गया है और वहीं इसे 28 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news