बिहार-झारखंड में रिलीज हुई खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग'
Advertisement
trendingNow1591630

बिहार-झारखंड में रिलीज हुई खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग'

लंबे अरसे से खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा के फैंस को यह जोड़ी का बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब 2 साल बाद दर्शकों के इंतजार की घड़ी समाप्त हो रही है. 

यह फिल्म आज (1 नवंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी सुपरहिट जोड़ी जब भी रूपहले पर्दे पर आती है, तो दर्शकों के बीच गजब का उत्साह देखने को मिलता है. जी हां, सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्मृति सिन्हा की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से फिल्म 'भाग खेसारी भाग' में छठ महापर्व पर बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में फुल टू धमाल मचाने आ रही है. यह फिल्म आज (1 नवंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लंबे अरसे से उनके फैंस को यह जोड़ी का बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब 2 साल बाद दर्शकों के इंतजार की घड़ी समाप्त हो रही है. 

fallback

इस फिल्म में खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा की फुल एंटरटेनिंग जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है. प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में जेपी स्टार्स बैनर तले निर्मित की गई फिल्म खेसारी भाग दर्शकों के लिए काफी मनोरंजन साबित होने वाली है. इस फिल्म में खेसारीलाल का एक नया अवतार दर्शकों को देखने को मिलने वाला है. भागते हुए खेसारीलाल यादव और बुलेट चलाती हुई स्मृति सिन्हा की कमाल की केमेस्ट्री दिखेगी. साथ सुलझे हुए निर्देशक प्रेमांशु सिंह का कमाल की मेकिंग फुल इंटरटेनमेंट करने वाला है. उल्लेखनीय है कि फिल्म भाग खेसारी भाग के निर्माता उमाशंकर प्रसाद हैं, उनकी यह पहली भोजपुरी फिल्म है. 

fallback

प्रेमांशु अपने प्रोडक्शन हाउस जे पी स्टार पिक्चर्स बैनर से आगे भी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करते रहेंगे. फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. एसोसिएट प्रोड्यूसर आयुष राज गुप्ता हैं. फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं. संगीतकार ओम झा हैं. फिल्म का छायांकन सरफराज खान, नृत्य राम देवन, रिक्की गुप्ता, मारधाड़ हीरालाल यादव, कला शेरा का है. प्रोडक्शन कंट्रोलर मोतीराम व प्रोडक्शन मैनेजर राजन पांडेय हैं. फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा व रामचन्द्र यादव हैं. मुख्य भूमिका में खेसारीलाल यादव, स्मृति सिन्हा, अमित शुक्ला, अयाज खान, संजय वर्मा, अर्जुन यादव, राहुल शाहू, प्रीतम कुमार, अविनाश मधुकर, अमित चौधरी, सत्य प्रकाश सिंह आदि हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news