BHOJPURI BOX OFFICE पर चिंटू और अक्षरा सिंह की 'लैला मजनू' का जलवा

फिल्‍म को इतनी अच्‍छी शुरुआत मिली है कि फिल्‍म के निर्माता–निर्देशक और कलाकार सभी गदगद हैं.

BHOJPURI BOX OFFICE पर चिंटू और अक्षरा सिंह की 'लैला मजनू' का जलवा
चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ आज की यानी 2020 की कहानी है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) स्‍टारर फिल्‍म ‘लैला मजनू (Laila Majnu)’ बिहार और झारखंड में इस वीकेंड बड़े पैमाने पर रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म को इतनी अच्‍छी शुरुआत मिली है कि फिल्‍म के निर्माता–निर्देशक और कलाकार सभी गदगद हैं. इसी बीच फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपनी को–स्‍टार अक्षरा सिंह को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी उम्‍मीद किसी को नहीं थी. बता दें कि अक्षरा सिंह ने फिल्‍म में लैला की शानदार भूमिका निभाई है.

यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए प्‍यार का पैगाम है
ऐसे में जब प्रदीप पांडेय चिंटू पांडेय से अक्षरा के बारे में पूछा गया, तो चिंटू ने जो कहा– शायद उसकी कल्‍पना खुद अक्षरा ने भी नहीं की होगी. चिंटू ने कहा कि लैला का किरदार शायद अक्षरा के लिए ही था. शायद ही कोई दूसरी अदाकारा इस किरदार में फिट आतीं. अक्षरा ने फिल्‍म में लैला का किरदार कुछ इस कदर निभाया है कि जो भी उन्‍हें देखेगा, वह उनका मजनू हो जाएगा. चिंटू ने ये तब कहा जब आज फिल्‍म रिलीज के तीसरे दिन पत्रकारों ने बॉक्‍स ऑफिस की भीड़ देखकर उनसे सवाल पूछा. उन्‍होंने कहा कि मोहब्‍बत के मौसम में यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए प्‍यार का पैगाम है. यह फिल्‍म दर्शकों को इसलिए भी पसंद आ रही है, क्‍योंकि इसमें वो चीज देखने को मिलेगा, जो अब तक भोजपुरी सिनेमा में मिसिंग था.  

फिल्‍म ‘लैला मजनू’ 2020 की कहानी है
चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ आज की यानी 2020 की कहानी है. इसे महमूद आलम ने लिखा है और उनके निर्देशन में फिल्‍म बनकर आज दर्शकों के पास है. महमूद ने फिल्‍म पर काफी मेहनत की है. जब वे मेरे पास पहली बार कहानी लेकर आए थे, तब मुझे लगा कि यह मेरे लिए है. यह फिल्‍म परिवार को लेकर चलने वाली है. वैसे भी राजकुमार आर पांडेय की फिल्‍मों में संदेश होता है. समाज से सरोकार होता है. यही वजह है कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ दर्शकों को पसंद आ रही है. ऐसे में मैं उन दर्शकों से अपील करना चाहूंगा, जिन्‍होंने अब तक यह फिल्‍म नहीं देखी है, वे फिल्‍म देखने पूरे परिवार के साथ जरूर जाएंगे. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें